Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म साइन करने से पहले बड़ी अजीबोगरीब शर्तें रखते हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे

फिल्म साइन करने से पहले बड़ी अजीबोगरीब शर्तें रखते हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे

<-- ADVERTISEMENT -->




हर बॉलीवुड स्टार फिल्म साइन करने से पहले कुछ ना कुछ शर्तें रखता है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 5 मशहूर स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जो फिल्म साइन करने से पहले अजीबोगरीब शर्ते रखते हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है और यही वजह है कि उनको फिल्म में लेने के लिए डायरेक्टर उनकी शर्तों को मानते हैं। सलमान फिल्म साइन करने से पहले शर्त रखते हैं कि वे कभी किसी अभिनेत्री को ऑनस्क्रीन किस नहीं करेंगे और ना ही बोल्ड सीन देंगे।

ऋतिक रोशन

मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन जब फिल्म साइन करते हैं तो वे शर्त रखते हैं कि जहां फिल्म की शूटिंग हो, उनको जिम उपलब्ध कराया जाए। इतना ही नहीं ऋतिक अपने साथ अपने पर्सनल शेफ को भी ले जाते हैं, जो उनका खाना बनाता है।

करीना कपूर

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर हमेशा उन्हीं फिल्मों को साइन करती है, जिसमें लिस्ट-ए कैटेगरी के कलाकार काम कर रहे होते हैं। करीना कम पॉपुलर एक्टर्स के साथ फिल्में साइन नहीं करती हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्म साइन करने से पहले यह शर्त रखते हैं कि वह संडे के दिन फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे, क्योंकि संडे के दिन अक्षय कुमार अपने परिवार वालों के साथ समय बिताते हैं। इतना ही नहीं अक्षय रात को शूटिंग करना पसंद नहीं करते हैं।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान कभी लो एंगल शॉट रखना पसंद नहीं करते और वे यही शर्त रखते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: