Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ममता कुलकर्णी ने ये टॉपलेस सीन को शूट करने से पहलेर खी थी ऐसी शर्त, जमकर हुआ था बवाल

इस टॉपलेस सीन को शूट करने से पहले ममता कुलकर्णी ने रखी थी ऐसी शर्त, जमकर मचा था बवाल

<-- ADVERTISEMENT -->




mamta kulkarni-backtbollywood
बॉलीवुड की जानी-मानी और खूबसूरत अभिनेत्री ममता कुलकर्णी की पूरी लाइफ विवादों में रही। ममता कुलकर्णी ने अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि रियल लाइफ और ड्रग्स मामले की वजह से सुर्खियां बटोरी। एक बार ममता कुलकर्णी ने कुछ ऐसा कर दिया जिस कारण सड़कों पर लोगों ने उनके खिलाफ नारे लगाए और जान से मारने की धमकी भी दी थी।
mamta kulkarni-backtbollywood
यह उस वक्त की बात है जब ममता फिल्म इंडस्ट्री में नयी थी और उनको कोई नहीं जानता था। स्टारडस्ट मैगजीन के लिए उन दिनों एक नए चेहरे की तलाश की जा रही थी। हालांकि कई सारी अभिनेत्रियों ने स्टारडस्ट मैगजीन के कवर के फोटोशूट के लिए इंकार कर दिया था। तभी ममता कुलकर्णी का नाम सुझाया गया।
mamta kulkarni-backtbollywood
इस बारे में ममता कुलकर्णी से बातचीत की गई और उन्होंने हां कर दिया। लेकिन जब उनसे कहा गया कि आपको टॉपलेस होना होगा तो ममता कुलकर्णी के पैरों तले जमीन खिसक गई। बता दे कि इस बारे में जानकारी स्टारडस्ट मैगजीन के कवर के लिए फोटोशूट करने वाले मशहूर फोटोग्राफर जयेश सेठ ने दी।
mamta kulkarni-backtbollywood
ममता कुलकर्णी ने कहा था कि इसमें तो बहुत रिस्क है। मुझे इस बारे में सोचने के लिए समय चाहिए। यदि यह फोटोशूट चल जाता है तो तो ठीक है। लेकिन यदि फ्लॉप हो जाता है तो मेरे घरवाले और फिल्म इंडस्ट्री मुझे बाहर फेंक देंगे। ममता कुलकर्णी ने यह शर्त रखी कि यदि मुझको फोटोशूट पसंद आएगा तभी यह छपेगा मेकर्स इसके लिए तैयार हो गए। इसके बाद ममता कुलकर्णी ने बिना किसी झिझक के खूब टॉपलेस पोज दिए।
mamta kulkarni-backtbollywood
जब मैगजीन बाजार में आई तो लोगों को काफी पसंद आई। मैगजीन को ब्लैक में बेचा गया। इससे ममता कुलकर्णी रातों-रात स्टार बन गई। हालांकि लोगों ने बाद में ममता कुलकर्णी का जमकर विरोध किया और उनको जान से मारने की धमकी दी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: