Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ये अभिनेत्रियां आज जी रही हैं गुमनामी की ज़िन्दगी, कर रही हैं ये काम

मयूरी कांगो-आयशा कपूर और मंदाकिनी जैसी ये 2 अभिनेत्रियां आज जी रही हैं गुमनामी की ज़िन्दगी, कर रही हैं ये काम

<-- ADVERTISEMENT -->

कुछ समय पहले बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम ने धर्म के नाम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। उन्होंने बॉलीवुड में 2 फिल्मों में ही काम किया जिससे उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की। उन्हें दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म से रातों-रात लोकप्रियता मिल गई। इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। जल्दी ही जायरा वसीम प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म द स्काई इज़ पिंक में नजर आएंगी। जायरा वसीम एकमात्र एक्ट्रेस नहीं है जिन्होंने लोकप्रियता हासिल करने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को टाटा बाय-बाय कह दिया। हम आपको दो ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं।


मयूरी कांगो 

9
0 के दशक में अभिनेत्री मयूरी कांगो को पापा कहते हैं फिल्म से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली थी। मयूरी कांगो अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती की वजह से रातों-रात स्टार बन गई। ना जाने लोकप्रियता मिलने के बाद उन्होंने क्यों फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। साल 2009 में उनकी आखिरी फिल्म ‘कुरबां’ रिलीज हुई थी। खबरों के मुताबिक मयूरी कांगो गूगल इंडिया में हेड है।



आयशा कपूर 


फिल्म ‘ब्लैक’ में अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी के अभिनय को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आयशा कपूर भी नजर आई थी। आयशा कपूर का किरदार लोगों को बहुत पसंद आया। साल 2005 में यह फिल्म रिलीज हुई। इसके बाद आयशा कपूर फिल्म सिकंदर में नजर आई थी, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: