Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

आखिर ऐसा क्या हुआ था उस मैग्जीन के टॉपलेस फोटोशूट में, जिससे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री को मिली थी जान से मारने की धमकी

टॉपलेस सीन को लेकर ममता कुलकर्णी पर उठाए गए थे कई सबाल अब फिर से विवादों में नज़र आ रही ममता


Mamta Kulkarni -Backtobollywood
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी ममता कुलकर्णी, की जिंदगी अब विवादों में घिर चुकी है.असल में अब माता कुलकर्णी ड्रग्स मामले में बुरी तरह से फँस चुकी है. एक बार ममता कुलकर्णी के बिरोध में लोग सड़कों पर उतर आए थे औऱ यहाँ तक उनको जान से मारने की धमकी तक दे डाली थी. ममता कुलकर्णी जब फ़िल्म इंडस्ट्री में नयी आयी थी तब उन्हें एक फ़ोटोशूट के लिए चुना गया था और उनसे कहा गया कि ये फ़ोटोशूट टॉपलैस होगा
Mamta Kulkarni -Backtobollywood
ये सुनते ही ममता कुलकर्णी घबरा गई और फोटोशूट करने के लिए बिचार करने लगी हालांकि बिचार करने के बाद फ़ोटोशूट के लिए हां कर दी लेकिन उन्होंने एक शर्त रखी कि यह फोटोशूट मुझे पसंद आया तो मार्केट में पब्लिश होगा वरना नही होगा. मेकर्स ममता कुलकर्णी की यह बात मान गए और ममता कुलकर्णी ने फाटोशॉट करना शुरू कर दिया.
Mamta Kulkarni -Backtobollywood
और जब उनको वह फोटशूट पसंद आया तो उन्होंने मार्किट में पब्लिश के लिए बोल दिया और फिर क्या था इस फोटोशूट से ममता कुलकर्णी को खूब शोहरत हाशिल हुयी और बहुत लोगो को उनका ये फोटोशॉट बहुत पसंद आया लेकिन इसके विरोध में कुछ लोग सड़कों पर उतर आए और ममता को जान से मारने की धमकी दे डाली. बस यही से ममता कुलकर्णी फेमस हो गयी और उनकी फ़िल्म इंडस्ट्री में एंट्री हो गयी. 
Loading...

Reactions:

bollywood

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: