Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी घोड़े को खाना खिलाते तो कभी गाय का दूध निकालते दिखे इन सुपरस्टार्स के बच्चे, देखिये

कभी घोड़े को खाना खिलाते तो कभी गाय का दूध निकालते दिखे इन सुपरस्टार्स के बच्चे, देखिये

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के स्टार कपल कुणाल खेमू अपनी वाइफ सोहा अली खान के साथ छुटियाँ इंजॉय कर रहे है,लेकिन इन छुट्टियों का सबसे ज्यादा मजा ले रही है उनकी क्यूट सी बेटी इनाया खेमू जो अपने मम्मी-पापा के साथ खूब मजे कर रही है.
कुणाल खेमू और सोहा दोनों अपनी लाडली बेटी के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे है,और इनकी क्यूट तस्वीरें आये दीन सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है.
आपको बतादे की कुणाल और सोहा के साथ करीना कपूर और सैफ अली खान भी बाद में इनके साथ जुड़ गए और वो भी अपने लाडले बेटे तैमूर के साथ छुट्टियां मना रहे है,इन तस्वीरों में आप देख सके है.
सोहा अली खान ने भी इस दौरान अपनी क्यूट सी बेटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमे मासूम इनाया गाय का दूध निकालने की कोशिश करते हुए भी देखी जा सकती है.
इनाया ने इस मौके पर खूब सारी मस्ती की,और तो और घोड़े को खाना भी खिलाया.इस दौरान तैमूर अली भी मस्ती के मूड में आ गए और घोड़े को एक टक निहारते हुए दिखे.इनाया और तैमूर की तस्वीरें सोहा ने अपने अकाउंट पर शेयर की है जिसमे दोनों अस्तबल में नजर आ रहे है.
बतादे की इससे पहले भी बहुत सी तस्वीरें सामने आ चुकी है जिसमे क्यूट इनाया का अलग ही अंदाज फैन्स को देखने मिला.कुणाल ने भी अपने अकाउंट पर इन दोनों की तस्वीरें शेयर की और कैप्शन दिया "टीम एंड इन्नी."


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: