Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

TikTok स्टार के आपत्तिजनक वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स बोले, 'सरकार को उठाने चाहिए ऐसे कदम

TikTok स्टार के आपत्तिजनक वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स बोले, 'सरकार को उठाने चाहिए ऐसे कदम


mr. faisu-banned-from-tik-tok
टिक टॉक पर फेजू द्वारा डाले गए आपत्तिजनक वीडियो के बाद बॉलीवुड भी सोशल मीडिया स्टार से नाराज है. दूसरी तरफ इस मामले में TikTok इंडिया ने भी साफ कर दिया है कि ये वीडियोज़ TikTok की कम्युनिटी गाइडलाइन्स के ख़िलाफ़ है और उसके सभी प्लेटफॉर्म से हटा लिए गए हैं.  
  
mr. faisu-banned-from-tik-tok
सोशल मीडिया पर आजकल टिकटॉक वीडियोज छाए रहते हैं. आपको हर दूसरी पोस्ट के बाद यह दिख जाते हैं लेकिन, टिक टॉक एप पर वीडियो बनाना लोगों को भारी भी पड़ सकता है. टिक टॉक पर फेजू द्वारा डाले गए आपत्तिजनक वीडियो के बाद बॉलीवुड भी सोशल मीडिया स्टार से नाराज है. दूसरी तरफ इस मामले में TikTok इंडिया ने भी साफ कर दिया है कि ये वीडियोज़ TikTok की कम्युनिटी गाइडलाइन्स के ख़िलाफ़ है और उसके सभी प्लेटफॉर्म से हटा लिए गए हैं. बता दें कि इन लोगों में फैसल शेख़ सबसे ज़्यादा मशहूर है. इसका टिक टॉक पर mr_faisu07 नाम से अकाउंट है और इसके करीब 24 मिलियन से भी ज़्यादा फैन हैं. इसके अलावा इस ग्रुप में हसनैन खान है, जिसके करीब 12.6 फैन हैं. अदनान शेख, फ़ैज़ बलूच और सधान फारुखी भी इस ग्रुप में शामिल हैं.

टिकटॉक वीडियोज छाए रहते हैं

mr. faisu-banned-from-tik-tok
एफटीआई के एक्स चेयरमैन रह चुके गजेंद्र चौहान का मानना है कि ऐसे लोगों की प्रोफाइल तुरंत डिलीट कर देनी चाहिए. सरकार को कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान बनाना चाहिए क्योंकि जिस तरह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का गलत इस्तेमाल कर यूथ में भ्रमित मैसेज भेजने का काम कर रहे हैं. इन पर कड़ी कार्यवाही करने से बाकी लोगों तक संदेश जाएगा ताकि भविष्य में कोई भी किसी भी धर्म, समाज, समुदाय का इस तरह के आपत्तिजनक कंटेंट बनाने से बचेगा.

एप पर वीडियो बनाना लोगों को भारी भी पड़ सकता है

mr. faisu-banned-from-tik-tok
वहीं IFTDA के चेयर पर्सन अशोक पंडित का मानना है कि ऐसे लड़कों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही हो. इस वीडियो से इनकी सोच का पता चलता है. देश में आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा देने, लोगों तक ये संदेश कम्युनिकेट कर रहे हैं. ऐसे में इन इन्हें आसानी से न छोड़ा जाए. कड़ी से कड़ी सजा मिले. टिक टॉक को भी अकाउंट को डिलीट कर, पर आपत्ति जताकर यूजर की प्रोफाइल पर एक्शन लेना चाहिए. 

यूजर की प्रोफाइल पर एक्शन लेना चाहिए

बता दें कि विवाद के बाद एक्टर्स07 (Actors07) नाम के टिक टॉक अकाउंट के फेजू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर माफी मांगते हुए एक पोस्ट किया है.
Loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: