Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

टीवी की ये अभिनेत्रियां कम उम्र में ही बन गई थीं ‘दुल्हन’, खूब बटोरी लोकप्रियता

टीवी की ये एक्ट्रेसेस बहुत कम उम्र में बन गई थीं ‘दुल्हन’, खूब बटोरी लोकप्रियता


आज की इस पोस्ट में हम आपको टीवी की कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने टीवी सीरियलों में बहुत ही कम उम्र पर शादी कर ली। यह टीवी अभिनेत्रियां पर्दे पर बहुत ही कम उम्र में दुल्हन बन गई। आइए जानते हैं उनके बारे में
साल 2008 में सीरियल बालिका वधू प्रसारित होना शुरू हुआ था। इस सीरियल में अविका गौर ने आनंदी का किरदार निभाया। वह एक ऐसे गांव में रहती थी जहां पर लड़कियों की शादी कम उम्र पर ही हो जाती थी।
सीरियल बालिका वधू में ग्रेसी गोस्वामी आनंदी की बेटी के किरदार में नजर आई। जब ग्रेसी गोस्वामी  12 साल की थी तब उन्होंने इस सीरियल में दुल्हन का किरदार निभाया था।
टीवी सीरियल सपने सुहाने लड़कपन के में महिमा मकवाना की शादी कम उम्र पर ही हो गई थी।  इस सीरियल ने काफी लोकप्रियता बटोरी। जब ये प्रसारित करना बंद कर दिया गया तो फिर दर्शकों ने सीरियल को प्रसारित करने की मांग की थी।
आप सभी लोग जानी-मानी अभिनेत्री रीम शेख को जानते होंगे जो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। इन दोनों रीम शेख टीवी सीरियल तुझसे है राब्ता में दुल्हन के किरदार में नजर आ रही है। वर्तमान में रीम शेख सिर्फ 15 साल की है। इस सीरियल से रीम शेख ने काफी लोकप्रियता हासिल की। सोशल मीडिया पर रीम शेख बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। लोग उनके किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं। सीरियल भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।
जन्नत जुबेर रहमानी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है जो टिक टॉक पर भी काफी पॉपुलर है। उनका यूट्यूब पर भी एक चैनल है। 15 साल की जन्नत जुबेर रहमानी सीरियल तू आशिकी में दुल्हन के किरदार में नजर आई थी। वे एक बच्चे को भी जन्म देती है।

Loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: