Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहले से इतना बदल गए है अंबानी परिवार के सदस्य, तस्वीरें देख नहीं होगा विश्वास

पहले से इतना बदल गया है मुकेश अंबानी का परिवार, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->




जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर आदमी है। अंबानी परिवार से जुड़ी कोई ना कोई खबर हर रोज सामने आ जाती है। सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार के सदस्यों की तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। श्लोका मेहता जो कि अंबानी परिवार की बहू है, उनका हाल ही में जन्मदिन मनाया गया। आज की इस पोस्ट में हम आपको अंबानी परिवार के सदस्यों की कुछ पुरानी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। आइए जानते हैं पिछले कुछ सालों में अंबानी परिवार के सदस्यों के लुक में कितना बदलाव आया है।
मुकेश अंबानी 

मुकेश अंबानी बहुत ही ज्यादा बिजी रहते हैं। लेकिन वह अपनी फिटनेस पर बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं। वह थोड़ा सा वक्त निकाल कर योग और एक्सरसाइज करते हैं। आप देख सकते हैं कि पहले मुकेश अंबानी कैसे लगते थे।
नीता अंबानी 

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी रिलायंस इंडस्ट्री की संस्थापक चेयरपर्सन है जो अपनी खूबसूरती और फिटनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनकी खूबसूरती के आगे तो बड़ी बड़ी और खूबसूरत एक्ट्रेस फीकी नजर आती हैं। अपने आप को फिट रखने के लिए नीता अंबानी ने वजन घटाया।
आकाश अंबानी 

आकाश अंबानी की पुरानी तस्वीरें देखकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा। वास्तव में आकाश अंबानी ने गजब का ट्रांसफॉरमेशन किया।
ईशा अंबानी 

शादी करने के बाद ईशा अंबानी का लुक पूरी तरह से बदल गया। उन्होंने काफी वजन कम किया। ईशा अंबानी अब बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। वह हर रोज जिम में जाकर वर्कआउट करती है।
अनंत अंबानी 

एक रिपोर्ट के अनुसार अनंत अंबानी बहुत ज्यादा मोटे थे। लेकिन उन्होंने 18 महीनों में अपना 108 किलो वजन कम किया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: