Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

गोविंदा ने इस वजह से ठुकराई थी हॉलीवुड फिल्म अवतार, खुद किया खुलासा

गोविंदा ने इस वजह से ठुकराई थी हॉलीवुड फिल्म अवतार, खुद किया खुलासा


जेम्स कैमरून हॉलीवुड के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक है। इनके निर्देशन में बनी फिल्म अवतार साल 2009 में रिलीज हुई थी। इस 3डी एनिमेटेड फिल्म ने कमाई के मामले में कई नए रिकॉर्ड बनाए थे। अवतार दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इस फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद जेम्स कैमरून ने फिल्म के अगले पार्ट की घोषणा कर दी थी। बहुत कम लोग जानते है की गोविंदा को भी इस सुपरहिट फिल्म में अहम किरदार ऑफर किया गया था। लेकिन गोविंदा ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था।

जानिए विस्तार से -

गोविंदा को ऑफर हुआ था लीड किरदार

फिल्म अवतार में हॉलीवुड एक्टर Sam Worthington में मुख्य किरदार में नजर आए थे। लेकिन Sam Worthington से पहले इस रोल के लिए गोविंदा को अप्रोच किया गया था। दरअसल, हाल ही में गोविंदा एक चैट शो पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने इस बात का खुलासा किया। गोविंदा ने बताया की उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

गोविंदा ने ही दिया था टाइटल

गोविंदा ने कहा, 'फिल्म का टाइटल 'अवतार' भी मैंने ही दिया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। मैंने जेम्स से कह दिया था की ये फिल्म बहुत चलने वाली है। मैंने ये भी कहा था की तुम्हारी फिल्म को पूरी होने में 7 साल लग जाएंगे। इतना ही नहीं मुझे तो ये भी शक था की ये फिल्म पूरी हो भी पाएगी या नहीं।'

इस वजह से ठुकराई फिल्म
शो के दौरान गोविंदा ने फिल्म में काम न करने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा, 'मैं जिस टाइप का आदमी हूं। आप 410 दिन चाह रहे हो और मैंने कहा की मैं आयुर्वेद, पतंजलि और क्या क्या करता रहता हूं और तुम मेरे पूरे शरीर पर कलर करोगे। मैंने कहा मुझसे नहीं होगा। मुझे माफ कीजिए। लेकिन मैंने उन्हें ये बता दिया था की फिल्म सुपरहिट होगी।

2021 में रिलीज होगा अवतार का दूसरा पार्ट

बता दे 'अवतार' का दूसरा पार्ट 'अवतार 2' साल 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। जिसमें एक आत्मघाती दस्ते की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में पानी के अंदर होने वाला युद्ध दिखाया जाएगा। इसलिए फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अंडरवाटर की गई है।

आज के अन्य मनोरंजक ख़बरें -

Loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: