Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कोई 2 साल छोटा तो कोई 5 साल बड़ा है अपनी 'मां' से, जानें बॉलीवुड़ स्टार्स का Age Gap

कोई 2 साल छोटा तो कोई 5 साल बड़ा है अपनी 'मां' से, जानें सेलेब्स का Age Gap

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे सितारे हैं जिन्होंने एक या दो नहीं बल्कि कई शादियां की। इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की सौतेली मां और उनके बच्चे की उम्र का अंतर आपको बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में
करीना कपूर एवं सारा अली खान 

पिछले साल ही करीना कपूर ने बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया। करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है। सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता ने 1993 में सारा को जन्म दिया था। सारा अली खान और उनकी सौतेली मां करीना कपूर की उम्र में सिर्फ 13 साल का अंतर है।
मान्यता और त्रिशाला 

कुछ समय पहले मान्यता और त्रिशाला की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। आपको बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी है। वही मान्यता दत्त संजय दत्त की तीसरी पत्नी है ।मान्यता दत्त त्रिशाला से 9 साल बड़ी है। मान्यता का जन्म 1979 और त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ।
हेमा मालिनी और सनी देओल 

धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी का जन्म 1948 में हुआ था। वही धर्मेंद्र की पहली पत्नी ने सनी देओल को 1956 में जन्म दिया था। हेमा मालिनी सनी देओल से सिर्फ 8 साल बड़ी है।
पूजा बेदी एवं परवीन दोसांज

आपको जानकर बहुत ही हैरानी होगी कि पूजा बेदी अपनी सौतेली मां परवीन दोसांज से 5 साल बड़ी है। 1970 में पूजा बेदी का जन्म हुआ था। वहीं उनकी सौतेली मां परवीन दोसांज का जन्म 1975 में हुआ। पूजा बेदी कबीर बेदी की पहली पत्नी की बेटी है।
लीना चंदावरकर एवं अमित कुमार 

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता किशोर कुमार के बेटे का नाम अमित कुमार है। वहीं उनकी चौथी पत्नी का नाम लीना चंदावरकर है। इन दोनों की उम्र में मात्र 2 साल का अंतर है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: