आखिर क्यों आमिर खान ने की थी 9 साल बड़ी किरन राओ से शादी, शादी करने के लिए चुकानी पड़ी थी मोटी रकम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आखिर क्यों आमिर खान ने की थी 9 साल बड़ी किरन राओ से शादी, शादी करने के लिए चुकानी पड़ी थी मोटी रकम

आखिर क्यों आमिर खान ने की थी 9 साल बड़ी किरन राओ से शादी, शादी करने के लिए चुकानी पड़ी थी मोटी रकम

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शन‍िस्ट आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी भी मंच पर कम ही बात करते हैं. लेकिन उनकी ज‍िंदगी को करीब से देखें तो दंगल स्टार की पर्सनल लाइफ में कई पड़ाव हैं. बचपन की दोस्त रीना से शादी, फिर शादी के 16 साल बाद तलाक. तलाक के 3 साल बाद आमिर की ज‍िंदगी में किरण राव की एंट्री. तमाम बातों पर आमिर खान ने खुलकर ज्यादा बातचीत नहीं की. लेकिन चीनी मीडिया से एक इंटरव्यू में आमिर ने किरण और रीना के बारे में बात की. आमिर का ये इंटरव्यू यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

किरण से कैसे हुई मुलाकात?

आमिर खान ने बताया, "किरण से मेरी मुलाकात लगान फिल्म के दौरान हुई थी. उस वक्त किरण मेरे लिए बस मेरी टीम की एक सदस्य थीं. वो तब असिस्टेंट डायरेक्टर थीं. लेकिन रीना से तलाक के बाद मैं किरण से मिला, तब भी हमारी कोई बात नहीं हुई. वो मेरे अच्छे दोस्तों में भी श‍ामिल नहीं थी. लेकिन एक द‍िन उसका फोन आया, उस दौरान मैं अपने तलाक के फेज या कहूं ट्रॉमा से गुजर रहा था."
आमिर ने बताया, "तब मैंने किरण का फोन उठाया और उससे 30 मिनट बात की. किरण से हुई बातचीत के बाद मुझे खुशी महसूस हुई. मैंने अपने अंदर आई खुशी को महसूस कर रहा था. उस फोन कॉल के बाद मैंने किरण को डेट करना शुरू किया. सालों तक हम दोनों एक दूसरे के दोस्त बने रहे. फिर मुझे एहसास हुआ कि मैं उसके ब‍िना अपनी लाइफ सोच नहीं सकता हूं. उसमें सबसे अच्छी जो बात है वो यह कि किरण बहुत स्ट्रांग मह‍िला है. मैंने अपने र‍िश्ते को नाम द‍िया और शादी की."

पहली पत्नी रीना के बारे में बोले आमिर

आमिर ने अपनी पहली पत्नी रीना के बारे में कहा, "वो बहुत स्ट्रांग है. मुझे वो लोग बहुत पसंद आते हैं जो स्ट्रांग होते हैं. रीना बहुत अच्छी इंसान है, कई बार र‍िश्ते लंबे नहीं चलते, लेकिन र‍िश्ता टूटने के बावजूद मैं उसकी बहुत इज्जत करता हूं."

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: