Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सपना चौधरी का मूड खराब होने पर फैंस करते हैं डिमांड- मत करो डांस बस मुस्कुरा दो

‘डांस मत करो बस मुस्कुरा दो…’ जब Sapna Chaudhary का मूड खराब होने पर फैंस करते हैं ऐसी बात


हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की स्टेज परफॉर्मेंस देखने भारी संख्या में लोग इकट्ठे होते हैं। उनके कई डांस वीडियोस पर करोड़ों व्यूज़ आते हैं। सपना जब भी स्टेज पर परफॉर्म करती है तो धमाल मचा देती है। लेकिन कई बार उनको खराब मूड में भी डांस करना पड़ता है। इस दौरान उनके फैंस बस यही कहते हैं कि वह एक बार मुस्कुरा दे। एक इंटरव्यू में सपना ने खुद इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि सबसे ज्यादा सीटियां तक पड़ती है, जब मैं हंसती हूं।

सपना ने बताया कि कई बार जब मेरा मूड ठीक नहीं होता तो मैं मुस्कुरा नहीं पाती। मैंने कई ऐसे लड़कों को देखा है, जो इस स्टेज के पास आकर कहते हैं कि तुम डांस मत करो, बस मुस्कुरा दो। सपना ने कहा कि मुझे सबसे ज्यादा कॉम्प्लीमेंट मेरी हंसी को लेकर ही मिलते हैं। सपना ने बताया कि मैंने पहली बार डांस गोविंदा के गाने ओ मेरे सोना तुम मेरे होना पर किया था। उस समय मैं 7 साल की थी। तब मुझे पापा ने ₹10 इनाम में दिए थे। सपना ने यह भी बताया कि कभी मुझे एक शो के लिए 3000 रुपए मिलते थे, लेकिन आज मुझे मुंह मांगी रकम मिलती है।

पहली बार स्टेज परफॉर्मेंस


सपना ने पहली स्टेज परफॉर्मेंस हरियाणा के मशहूर कॉमेडियन झंडू के साथ दी थी। उन्होंने पहली बार सॉलिड बॉडी गाने पर स्टेज पर डांस किया था, जिसके बाद लोग सपना को सॉलिड बॉडी के नाम से पुकारने लगे। उन्होंने बताया कि इस गाने के बाद वे एक जागरण में गई थी तो वहां कुछ छोटे लड़के मुझे सॉलिड बॉडी वाली कह कर पुकार रहे थे।
सपना का यह है सपना
सपना चौधरी ने इंटरव्यू में बताया कि मैं हरियाणा में फिल्म सिटी लगाना चाहती हूं। हमारे उत्तर भारत में बहुत टैलेंट है। पहलवानी हो, सिंगिंग हो, एक्टिंग हो या डांसिंग हो, यहां के लोग प्रतिभा से भरे हुए हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने भाजपा पार्टी का दामन थामा है और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह दिल्ली में विधानसभा चुनाव लड़ सकती है।
loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: