Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के बावजूद भी इन अभिनेताओं का रहा अफेयर, एक को तो बीवी ने रंगे हाथों पकड़ था

शादी के बाद भी इन एक्टर्स का रहा अफेयर, एक को तो बीवी ने रंगे हाथों पकड़ लिया था

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे सितारे मौजूद है जिन्होंने एक नहीं बल्कि कई शादियां की। इतना ही नहीं कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारे भी हैं जिनका शादी के बाद अफेयर रहा। आज इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहें जिनका शादी के बाद अफेयर रहा। आइए जानते हैं उनके बारे में
अजय देवगन 

आप सभी लोग अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल को अच्छी तरह से जानते होंगे। हालांकि अजय देवगन का कंगना रनौत स अफेयर रहा। इस बात का पता काजोल को लग गया। अजय को वापस पटरी पर लाने के लिए काजल ने अपने पति को अल्टीमेटम दिया था।
अक्षय कुमार 

शादी से पहले अक्षय कुमार का नाम रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी जैसी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। अक्षय की शादी ट्विंकल खन्ना से हुई। शादी के बाद अक्षय और प्रियंका के रिलेशन में होने की खबरें आई। ट्विंकल को जब इस बात का पता लगा तो उन्होंने अक्षय से कहा कि तुम हमेशा के लिए प्रियंका को छोड़ दो । तुम उनसे संपर्क नहीं रखोगे और ना ही कोई फिल्म करोगे।
शाहरुख खान 

शाहरुख खान और गौरी की जोड़ी से हर कोई अच्छी तरह वाकिफ है। यह दोनों एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। हालांकि एक समय ऐसा था जब शाहरुख खान और प्रियंका के अफेयर में होने की खबरें आई थी। उस वक्त शाहरुख खान शादीशुदा थे। जब प्रियंका से उनके एक्स लवर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने शाहरुख खान की चमड़े की जैकेट दिखाई थी।
अमिताभ बच्चन 

जया बच्चन से शादी होने के बाद अमिताभ बच्चन रेखा की तरफ आकर्षित हो गए। इन दोनों के प्यार के किस्से अकस्र सुनने को मिलते थे। लेकिन जया बच्चन ने ऐसा कदम उठाया जिससे दोनों का रिश्ता टूट गया।
शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा की शादी पूनम सिन्हा से हुई। लेकिन वह रीना रॉय से प्यार करते थे। शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने इन दोनों को कई बार रंगे हाथों पकड़ा था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: