बॉलीवुड की वो 5 मुस्लिम अभिनेत्रियां जिनको ज्यादातर लोग समझते हैं हिंदू - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड की वो 5 मुस्लिम अभिनेत्रियां जिनको ज्यादातर लोग समझते हैं हिंदू

बॉलीवुड की वो 5 मुस्लिम अभिनेत्रियां जिनको ज्यादातर लोग समझते हैं हिंदू

<-- ADVERTISEMENT -->



आज की इसपोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको ज्यादातर लोग हिंदू समझते हैं। लेकिन वे 5 अभिनेत्रियां मुस्लिम है। आइए जानते हैं
तब्बू 

1985 में तब्बू की पहली बॉलीवुड फिल्म हम नौजवान रिलीज हुई थी। हर कोई तब्बू के टैलेंट से अच्छी तरह वाकिफ है। बहुत ही कम लोग इस बारे में जानते होंगे कि तब्बू का पूरा नाम तब्बसुम फातिमा हाशमी है और वह मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती हैं।
आलिया भट्ट 

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे यंग और खूबसूरत अभिनेत्री है जिनकी गिनती सबसे छोटी और चुलबुली अभिनेत्रियों में होती है। आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से एंट्री ली थी। आप लोग नहीं जानते होंगे कि आलिया भट्ट मुस्लिम है। आलिया भट्ट के दादाजी का नाम शिरीन मोहम्मद अली है।
मान्यता दत्त 

मान्यता दत्त बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर संजय दत्त की पत्नी है और उनका असली नाम दिलनवाज शेख है। बता दें कि संजय दत्त की इससे पहले दो शादियां हुई थी। मान्यता दत्त ने फिल्म गंगाजल में आइटम नंबर से काफी लोकप्रियता हासिल की थी।
माना कादरी 

1991 में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और बिजनेसमैन सुनील शेट्टी ने माना कादरी से शादी की। पहली नजर में यह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। इन्होंने 9 महीने तक एक-दूसरे को डेट किया। बता दें कि माना कादरी का जन्म एक मुस्लिम परिवार में हुआ था और वह मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती है।
मधुबाला 

1947 में मधुबाला की पहली फिल्म नीलकमल रिलीज हुई थी। आप लोग नहीं जानते होंगे कि मधुबाला का असली नाम मुमताज बेगम जहां है। मधुबाला मुस्लिम खानदान से आती हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: