Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कार एक्सीडेंट में हुई इन 6 फेमस स्टार्स की मौत, 'हीरा ठाकुर' की पत्नी का नाम भी शामिल

पहले भी ये 6 सेलेब्स दर्दनाक हादसों में गंवा चुके जिंदगी, लिस्ट में 'हीरा ठाकुर' की पत्नी भी शामिल



कुछ ही समय में टीवी इंडस्ट्री के दो कलाकार इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। हाल ही में टीवी सीरियल बालवीर का चाइल्ड आर्टिस्ट से शिवलेख सिंह सड़क हादसे में इस दुनिया को छोड़ कर चला गया। जबकि कुछ समय पहले कन्नड़ एक्ट्रेस शोभा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका सड़क दुर्घटना में निधन हुआ। आइए जानते हैं
14 साल के शिवलेख सिंह की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। वो अपने माता-पिता के साथ रायपुर जा रहे थे। उनके माता-पिता की हालत नाजुक है। इस मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट ने 'ससुराल सिमर का', सब टीवी के 'खिड़की', 'बालवीर', 'श्रीश्रीमान श्रीमतीजी' और बिग मैजिक के 'अकबर बीरबल' जैसे टीवी सीरियलों में काम किया
कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्री शोभा कार में बैठकर मंदिर के लिए जा रही थी। बागलकोट जिले में चित्रदुर्ग के मंदिर में पहुंचने से पहले ही उनका की कार का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उनकी जान चली गई।
फिल्म सूर्यवंशी की अभिनेत्री सौंदर्या का हेलीकॉप्टर क्रैश होने की वजह से निधन हुआ था। इस हादसे में सौंदर्या के अलावा उनके भाई एवं अन्य 2 लोगों की जान गई थी।
22 साल की उम्र पर ही लोकप्रिय यूट्यूबर और और रियलिटी टीवी शो 'ऐस ऑफ स्पेस'  दानिश जेहन की कार एक्सीडेंट में जान चली गई थी।
जब मनीषा राय शूटिंग के लिए कार में जा रही थी तभी एक मोटरसाइकिल ने कार को टक्कर मार दी। मौके पर ही मनीषा राय की जान चली गई।
साल 2013 में कैलिफोर्निया के एक कार एक्सीडेंट में 40 साल के पॉल वॉकर की जान चली गई। उनकी कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी जिस कारण गाड़ी का नियंत्रण बिगड़ गया और वह लैंप पोस्ट और दो पेड़ से जाकर टकरा गई।
Loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: