Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जिन हॉलीवुड एक्ट्रेस को आप समझते हैं विदेशी, असल में वे हैं भारतीय, नाम जान कर यकीन नहीं होगा

जिन हॉलीवुड कलाकारों को आप समझते हैं विदेशी, असल में वो है भारतीय,नाम जान कर चौंकिएगा नहीं

<-- ADVERTISEMENT -->




आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको ज्यादातर लोग भारतीय नहीं बल्कि विदेशी समझते हैं। लेकिन यह अभिनेत्रियां विदेशी नहीं बल्कि भारतीय है। आइए जानते हैं कौन-सी है वे अभिनेत्रियां
अर्चि पंजाबी
जानी-मानी अभिनेत्री अर्चि पंजाबी का जन्म पंजाब में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। हालांकि अर्चि पंजाबी ने हॉलीवुड में जगह बनाई और वे काफी लोकप्रिय हॉलीवुड एक्ट्रेस है।
नाजनीन कॉन्ट्रैक्टर
हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नाजनीन कॉन्ट्रैक्टर का जन्म मुंबई में हुआ था। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपना परचम लहराया। लोगों को उनकी एक्टिंग बहुत पसंद आती है। लोग उनको काफी पसंद करते हैं।
फ्रीडा पिंटो
मुंबई में जन्म लेने वाली अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो ने अपनी पहली ही हॉलीवुड फिल्म से लोगों को काफी प्रभावित किया। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दी। बता दे कि उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर थी। उनको इस फिल्म से रातों-रात लोकप्रियता मिल गई। इस फिल्म ने ऑस्कर अवॉर्ड जीता था।
नौरीन डेवुल्फ
गुजराती परिवार से ताल्लुक रखने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस नौरीन डेवुल्फ का जन्म भारत में हुआ। उन्होंने अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत एक छोटी फिल्म से की थी। लेकिन आज वे हॉलीवुड इंडस्ट्री की लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है।
पद्मा लक्ष्मी 
आपको बता दें कि पद्मा लक्ष्मी का जन्म चेन्नई में हुआ था जिनका पूरा नाम पद्मा पार्वती लक्ष्मी है। पद्मा लक्ष्मी ने हॉलीवुड में खूब लोकप्रियता हासिल की। वे अब तक कई हॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: