Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ये है न्यूज चैनल पर एंकरिंग से धमाल मचाने वाली इन खूबसूरत एंकर के रियल लाइफ पार्टनर ,जानिए क्या करते है

न्यूज चैनल में एंकरिंग से तहलका मचाने वाली इन खूबसूरत एंकर के रियल लाइफ पार्टनर है ये ,करते है ये काम


आज की इस पोस्ट में हम बात करने जा रहे हैं कुछ जानी-मानी न्यूज़ एंकर्स के बारे में जो काफी ज्यादा खूबसूरत है। आप सभी लोग इनको तो अच्छी तरह से जानते होंगे। लेकिन क्या आपको इनके पति के बारे में पता है। आइए जानते हैं
अंजना ओम कश्यप 

भारत की लोकप्रिय न्यूज एंकर में से एक अंजना ओम कश्यप को सबसे बेस्ट न्यूज़ एंकर के लिए पुरस्कार दिया गया। अंजना ओम कश्यप आज तक न्यूज़ चैनल की एंकर है। मंगेश कश्यप उनके पति है जो एक आईपीएस ऑफिसर है।
नेहा पंत 

अगर आपको नहीं पता हो तो तो बता दे कि नेहा पंत पिछले 7 सालों से एबीपी न्यूज़ चैनल से बतौर एंकर जुड़ी हुई थी। लेकिन अब वे न्यूज 18 में एंकर है। उनके पति का नाम मयंक पंत है जो वोडाफोन कंपनी में जनरल असिस्टेंट मैनेजर के पद पर हैं। नेहा पंत काफी ज्यादा खूबसूरत दिखती है। हालांकि उनके पति ज्यादा हैंडसम नहीं है।
रुबिका लियाकत 

बता दें कि रुबिका लियाकत ने जी न्यूज और एबीपी न्यूज़ जैसे कई बड़े न्यूज़ चैनल के साथ काम किया है। उनकी लोकप्रियता बहुत ही ज्यादा है। वह टीवी डिबेट में हर किसी की बोलती बंद कर देती है। साल 2012 में उन्होंने नावेद कुरैशी से निकाह किया था जो एक पत्रकार है।
श्वेता सिंह 

आज तक काफी ज्यादा लोकप्रिय न्यूज़ चैनल है और श्वेता सिंह आज तक न्यूज़ चैनल पर एंकरिंग करती है। श्वेता सिंह की लोकप्रियता भारत में काफी है। उनके पति का नाम संकेत कोटकर है। अगर आपको नहीं पता हो तो बता दे कि श्वेता सिंह के पति संकेत कोटकर एनलाइटा सॉल्यूशंस में वरिष्ठ पद पर तैनात है।
Loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: