Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

काजोल ने ही अजय देवगन को किया था प्रपोज, ऐसी है इनकी लव स्टोरी

OMG! अजय देवगन को नहीं पसंद आई थीं कजोल, फिर कैसे हुआ दोनों में प्यार.


आमतौर पर प्रेम संबंध में कोई लड़का किसी लड़की को प्रपोज करता है, लेकिन कई बार इसका उलटा भी होता है. ऐसी ही कहानी बॉलीवुड की मंझी हुई एक्ट्रेस काजोल का है. काजोल शुरू से अजय देवगन को पसंद करती थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं. अंतत: उन्होंने ही अजय को प्रपोज किया. 
अजय देवगन एक शर्मीले स्वभाव के व्यक्ति हैं, जो भले कैमरे के सामने जोरदार एक्टिंग करता हो, लेकिन अपनी असली जिंदगी में उन्हें कैमरों से परहेज रहा है. वे शांत रहने वाले व एकांत पसंद करने वाले शख्स हैं. अजय देवगन की यही खूबी काजोल को आकर्षित कर गयी. अजय देवगन और काजोल की पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी. अजय देवगन शूटिंग से खाली समय में शांत, अकेले एक कोने में कुर्सी पर बैठे रहते थे, उनसे उलट काजोल बेहद बातूनी, हंगामा मचाने वाली और माहौल में अपनी उपस्थिति का अहसास कराने वाली लड़की थीं. अजय देवगन ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि काजोल शोर करने वाले बातूनी व घमंडी लड़की थी. 
फिल्म हलचल 1995 में आयी थी, लेकिन फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ने के साथ दोनों करीब आये और दोनों में अच्छी दोस्ती हो गयी. उनका यह रिश्त प्रेम संबंध में बदल गया. दोनों ने चार साल बाद 1999 में शादी कर ली. अजय देवगन व काजोल दोनों को फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त कामयाबी मिली.
पांच अगस्त 1974 को जन्मी काजोल आज 44 साल की हो गयीं. आज लोग बॉलीवुड की इस शानदार अदाकारा को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. काजोल और अजय देवगन आज भी बतौर एक्टर सक्रिय हैं और दोनों के बीच का प्यार लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस दंपती की बेटी न्यासा और एक बेटा युग है.

Loading...

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: