Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

आल‍िया के जन्म से अनजान थी सोनी राजदान, शूटिंग में पी ली थी खूब सारी सिगरेट

आल‍िया के जन्म से अनजान थी सोनी राजदान, शूटिंग में पी ली थी खूब सारी सिगरेट

<-- ADVERTISEMENT -->

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है। सोनी राजदान अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी पुरानी यादों को शेयर करती रहती है। हाल ही में सोनी राजदान ने ट्विटर पर एक राज खोला है। सोनी ने ट्वीट के जरिए बताया की साल 1993 में आई फिल्म 'गुमराह' की शूटिंग के दौरान वे आलिया को जन्म देने वाली थी। लेकिन उन्हें पता नहीं था की वे प्रेग्नेंट है। इतना ही नहीं शूटिंग के दौरान उन्होंने खूब सारी सिगरेट भी पी ली थी।

जानिए विस्तार से -

जानिए क्या कहा सोनी राजदान ने


ट्विटर पर 'गुमराह' की तस्वीरें शेयर करते हुए सोनी ने लिखा, 'गुमराह मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में मेरे काम की काफी तारीफ की गई थी। मुझे श्रीदेवी और संजय दत्त के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा था। उस वक्त मैं आलिया की मां बनने वाली थी। लेकिन मैं इस बात से अनजान थी। इस फिल्म के दौरान मुझे बहुत सिगरेट पीनी पड़ी थी।'

महेश भट्ट ने किया था गुमराह का निर्देशन


बता दे महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुमराह' बॉक्स ऑफिस सुपरहिट रही थी। सोनी राजदान लंबे समय तक महेश भट्ट के साथ रिलेशनशिप में रही थी। जिसके बाद उन्होंने 20 अप्रैल 1986 को महेश भट्ट से शादी कर ली थी। आलिया के बाद सोनी राजदान ने शाहीन को जन्म दिया था। सोनी राजदान को आखिरी बार इसी साल फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' में देखा गया था।

आलिया के साथ भी काम कर चुकी है सोनी राजदान

पिछले साल आई फिल्म 'राजी' में आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आई थी। इस फिल्म में सोनी राजदान में आलिया की ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं बात करे आलिया की तो वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बीजी है। इस फिल्म में वे रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आएगी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: