वो 5 फिल्में, जिन्हें देखते वक्त सिनेमा हॉल में ही डर के मारे लोगों की मौत हो गई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

वो 5 फिल्में, जिन्हें देखते वक्त सिनेमा हॉल में ही डर के मारे लोगों की मौत हो गई

वो 5 फिल्में, जिन्हें देखते वक्त सिनेमा हॉल में ही डर के मारे लोगों की मौत हो गई

<-- ADVERTISEMENT -->


हॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'एनाबेल कम्स होम' 27 जून को रिलीज हुई थी। ये फिल्म इतनी डरावनी थी की इसे देखते समय 77 साल के एक बुजुर्ग की सिनेमा हॉल में ही मौत हो गई थी। बर्नार्ड चैनिंग का ये शख्स ब्रिटेन का रहने वाला था। जो की अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने थाईलैंड आया हुआ था। लेकिन वो अकेलही इस फिल्म को देखने गया था। फिल्म खत्म होने के बाद जब लाइट ऑन की गई तो पास में बैठी महिला ने देखा की उनकी मौत हो गई है। हालांकि ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी हॉरर फिल्में देखते समय कई लोगो की मौत हो चुकी है।

जानिए विस्तार से -

द कंज्यूरिंग 2

साल 2016 में आई इस फिल्म की कहानी दो भूत पकड़ने वालों की डायरी पर आधारित थी। ये दोनों शख्स साल 1997 में लंदन में पैगी नामक एक औरत की बेटी पर से भूत का साया उतारते है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद डरावनी थी। फिल्म को देखते वक्त तमिलनाडू के तिरुवन्नामलाई में 65 साल के एक शख्स की मौत हो गई थी।

राजू गारी गदी

साल 2015 में आई ये फिल्म को देखते समय हैदराबाद के एक प्रायवेट ट्यूटर सी अमरनाथ का निधन हो गया था। फिल्म में एक टीवी शो भूतिया बंगले में होने वाली मौतों के रहस्य को जानने के लिए एक रियलिटी शो का आयोजन करता है। लेकिन रियलिटी शो में भाग लेने वाले प्रतिभागी भी मरने लगते है।

भूत

साल 2003 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन रामगोपाल वर्मा ने किया था। इस फिल्म को देखते समय दिल्ली के एक सिनेमा हॉल में धड़कन बंद हो जाने की वजह से एक अधेड़ व्यक्ति की मई हो गई थी। फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही उर्मिला मातोंडकर के शरीर में मंजीत नाम की लड़की का भूत आ जाता है।

द क्रीपिंग अननोन

1956 में आई इस फिल्म को देखते वक्त शिकागो स्थित एक सिनेमाघर में 9 साल के बच्चे की मौत हो गई थी। स्टूअर्ट नाम के इस बच्चे के पेरेंट्स को फिल्म खत्म होने के बाद में पता चला की उसकी मौ हो गई है। बच्चे की मौत हार्ट फेल होने की वजह से हुई थी।

द राइडर ऑफ स्कल्स

ये फिल्म साल 1965 में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी एक बिना सिर वाले भेड़िये पर आधारित थी। ये भेड़िया लोगो पर हमला करता है। टेक्सास के रॉयल थियेटर में इस फिल्म देखते वक्त एक शख्स की मौत हो गई थी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: