Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

17 वर्षीय इस मुस्लिम अभिनेत्री ने जायरा को दे डाली नसीहत, कहा- लड़कों को ना भटकाए

17 वर्षीय इस मुस्लिम अभिनेत्री ने जायरा को दे डाली नसीहत, कहा- लड़कों को ना भटकाए


बहुत ही कम उम्र में है बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर हो चुकी अभिनेत्री जायरा वसीम इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। जैसे की आप सभी को पता ही होगा कि 30 जून को इन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऐसी पोस्ट शेयर कर दी जिसके कारण कई लोगों ने इनकी आलोचना करना शुरू कर दिया है। दरअसल उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि, 'एक्टिंग करना इस्लाम धर्म के खिलाफ है और इसी वजह से मैं बॉलीवुड को अलविदा कहना चाहती हूं'। 
सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जायरा वसीम ने 5 पेज की लंबी पोस्ट शेयर की थी जिसके बाद बॉलीवुड के कई कलाकारों ने इन पर रिएक्शन देना शुरू कर दिए और अब टेलीविजन जगत की 17 वर्षीय मुस्लिम अभिनेत्री रीम शेख ने भी जायरा वसीम को लेकर एक बड़ी बात बोल दी है जिससे कई लोग सहमत है।

रीम शेख ने कहा कुछ ऐसा

हिंदी रस के मुताबिक रीम शेख ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि, 'मैं जायरा वसीम की इस बात से इत्तेफाक नहीं रखती हूं, मेरा मानना यह है कि हमारी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इन सब बात से टोलरेंट है जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो उनका कोई धर्म नहीं होता और हमें इसे इसी तरह से रखना चाहिए, आप जो करना चाहती है करे लेकिन मैं भगवान से यही प्रार्थना करना चाहूंगी कि कृपया आप बाकी मुस्लिम लड़कों और लड़कियों को इन बातों से बिल्कुल ही ना भटकाए, क्योंकि आने वाले समय के सुपरस्टार हो सकते हैं लेकिन आपकी इन बातों से उनके अंदर आत्मा संदेह पैदा हो सकता है।
रीम शेख ने जायरा वसीम को ऐसा करने से बिल्कुल ही मना कर दिया, क्योंकि इससे आने वाली मुस्लिम पीढ़ी को नुकसान हो सकता है। रीम बहुत ही कम उम्र में टेलीविजन इंडस्ट्री में काफी मशहूर हो चुकी है और वह अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर करोड़ों दिलों पर राज करती है।

loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: