Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

फिल्म 'मैं हूं ना' में ऋतिक होते शाहरुख के भाई, जानिए कैसे बदल गई पूरी कहानी

फिल्म 'मैं हूं ना' में ऋतिक होते शाहरुख के भाई, जानिए कैसे बदल गई पूरी कहानी


hiritik-roshan-rejected-film-mai-hun-na
फराह खान ने 2004 में आई फिल्म 'मैं हूं ना' से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। इस फिल्म में शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, जायेद खान और अमृता राव जैसे स्टार्स ने काम किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी फिल्म में शाहरुख एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आए थे। जबकि जायेद ने फिल्म में शाहरुख़ के सौतेले भाई का किरदातर निभाया था। बहुत कम लोग जानते है की जायेद से पहले ये किरदार ऋतिक रोशन को ऑफर हुआ था। लेकिन अपने पिता के कहने पर ऋतिक ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था।

फिल्म "मैं हूं ना" में ऋतिक होते शाहरुख के भाई, जानिए कैसे बदल गई पूरी कहानी

फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद ने किया खुलासा

hiritik-roshan-rejected-film-mai-hun-na
इस बात का खुलासा मशहूर फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद ने किया है। राजीव के अनुसार ऋतिक फिल्म 'मैं हूं ना' में शाहरुख़ के छोटे भाई का रोल निभाने वाले थे। लेकिन उनके पिता के कहने पर उन्होंने इस फिल्म में काम नहीं किया। दरअसल, ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने ऋतिक को मल्टीस्टारर की बजाय सोलो स्टारर फिल्मों पर फोकस करने की सलाह दी थी। गौरतलब है की ऋतिक साल 2001 में आई शाहरुख़ की मल्टीस्टारर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का हिस्सा भी थे।

पहली ही फिल्म से स्टार बन गए थे ऋतिक

hiritik-roshan-rejected-film-mai-hun-na
ऋतिक ने साल 2001 में आई फिल्म 'कहो ना प्यार है' से डेब्यू किया था। ऋतिक अपनी पहली फिल्म के जरिए ही रातोंरात स्टार बन गए थे। यही वजह थी की उनके पिता राकेश रोशन ने उन्हें मल्टीस्टारर फिल्मों में काम करने की बजाय अपना एक अलग रास्ता तैयार करने की सलाह दी थी। शाहरुख़ और फराह खान भी राकेश रोशन की बात को मान गए थे। जिसके बाद इन दोनों ने भी ऋतिक को फिल्म से अलग होने की अनुमित दे दी थी।

वर्क फ्रंट

hiritik-roshan-rejected-film-mai-hun-na
बात करे ऋतिक के वर्क फ्रंट की तो उनकी फिल्म 'सुपर 30' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। ये फिल्म 100 करोड़ कलम में शामिल हो चुकी है। वहीं हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'वॉर' का टीजर भी जारी किया गया है। जिसमें वे टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन करते नजर आ रहे है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

आज के अन्य मनोरंजक ख़बरें -

Loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: