Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सेट पर प्‍यार, टेरेस पर शादी - ऐसी है अजय देवगन और काजोल की प्रेम कहानी

सेट पर प्‍यार, टेरेस पर शादी - ऐसी है अजय देवगन और काजोल की प्रेम कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->

हाल ही में एक इंटरव्‍यू में अजय देवगन ने काजोल से अपनी शादी के बारे में बताया। Raid के एक्‍टर ने खुलासा क‍िया कि कैसे ये घर के टेरेस और उनके बेडरूम के बीच ही पूरी हो गई थी. अजय देवगन और काजोल को बॉलीवुड की सफल जोड़ियों में बिना जाता है। हाल ही में अजय ने बताया क‍ि दोनों के बीच फ‍िल्‍म के सेट पर साथ काम करते हुए प्‍यार हुआ। हालांक‍ि पहली मुलाकात में दोनों एक दूसरे से चिढ़ते थे। 
लेकिन फ‍िर शुरू हुई बातचीत के कुछ समय बाद उनमें गहरी दोस्‍ती हो गई और धीरे-धीरे उनको महसूस हुआ क‍ि ये दोस्‍ती अब सीर‍ियस रिलेशनश‍िप में बदल चुकी है। किसी ने भी दूसरे को प्रपोज नहीं क‍िया। अजय देवगन ने बताया क‍ि कुछ समय बाद उन्‍होंने और काजोल ने शादी का फैसला ल‍िया। वे इसे पर्सनल ही रखना चाहते थे तो सारी रस्‍में उनके घर के टेरेस पर हुईं। वे बस बेडरूम से रेडी होकर निकले और रस्‍में पूरी कर वापस यहीं आ गए।
वहीं पिंकविला वेबसाइट को द‍िए एक इंटरव्‍यू में काजोल ने अजय से अपनी सफल शादी का राज शेयर क‍िया था। उन्‍होंने कहा था कि वह बहुत बोलती हैं और अजय शांति से सुनते हैं। इसलिए दोनों में इतनी निभ रही है। हालांकि उन्‍होंने ये भी कहा कि शादी की वजह से कभी उनकी दोस्‍ती पर आंच नहीं आई। वह और अजय देवगन अभी भी बेस्‍ट फ्रेंड्स हैं। वैसे अजय देवगन और काजोल की प्‍यारी फैमिली में बड़ी बेटी न्‍यासा और बेटा युग शामिल हैं। वहीं लाइमलाइट से दूर रहने के लिए वे अपनी बेटी को सिंगापुर भेज रहे हैं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: