Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी कपड़े की फैक्ट्री में कमाते थे 1000 रु, अब एक फिल्म के लेते हैं 25 Cr

कभी कपड़े की फैक्ट्री में कमाते थे 1000 रु, अब एक फिल्म के लेते हैं 25 Cr

<-- ADVERTISEMENT -->




तमिल फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर सूर्या ने 23 जुलाई को अपना 44वां जन्मदिन मनाया। सूर्या का पूरा नाम सूर्या शिवकुमार है। सूर्या का जन्म 23 जुलाई 1975 को चेन्नई में हुआ था। सूर्या को तमिल फिल्म इंडसट्री के सबसे बड़े स्टार्स में शामिल किया जाता है। सूर्या इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अपकमिंग फिल्म 'Kaappaan' में बीजी है। ये फिल्म केवी आनंद के निर्देशन में बन रही है। लेकिन आप शायद ही जानते होंगे की सूर्या फिल्मों में आने से पहले एक फैक्ट्री में काम किया करते थे।
जानिए विस्तार से -

सिंघम के नाम से लोकप्रिय है सूर्या
सूर्या ने साल 2010 में आई फिल्म 'सिंघम' में सिंघम का किरदार निभाया था। जिसके बाद सूर्या दर्शकों के बीच सिंघम नाम से लोकप्रिय हो गए। इस किरदार की बदौलत सूर्या ना केवल साउथ में बल्कि पूरे देश में इसी नाम से जाने जाते है। सूर्या के पिता शिवकुमार भी जाने माने तमिल एक्टर थे। वहीं सूर्या के भाई कार्ति भी फिल्मों में एक्टिव है।

कभी फैक्ट्री में काम करते थे सूर्या
फिल्मी बैकग्राउंड से आने के बावजूद सूर्या ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है। बहुत कम लोग जानते है की करियर के शुरूआती दौर में सूर्या एक कपडे की फैक्ट्री में काम करते थे। इस दौरान उन्होंने अपनी पहचान छुपाकर रखी थी। फैक्ट्री में उन्हें हर महीने एक हजार रुपए दिए जाते थे। लेकिन सच्चाई सामने आने के बाद सूर्या फिल्मों में आ गए।

फिल्मी करियर


सूर्या ने साल 1997 में आई फिल्म 'नेररुक्कू नेर' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। सूर्या ने एक इंटरव्यू में अपने जीवन संघर्ष के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था की उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है।

इस फिल्म से मिली पहचान
सूर्या को सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म 'नंदा' से मिली। इस फिल्म के लिए सूर्या ने बेस्ट एक्टर का तमिलनाडु स्टेट फिल्म अवॉर्ड भी जीता था। सूर्या आज साउथ के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार्स में से एक है। सूर्या ने साल 2006 को एक्ट्रेस ज्योतिका से शादी की थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: