Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'दबंग 3' में दोस्त महेश मांजरेकर की छोटी बेटी सई के साथ रोमांस करेंगे सलमान खान

'दबंग 3' में दोस्त महेश मांजरेकर की छोटी बेटी सई के साथ रोमांस करेंगे सलमान खान

<-- ADVERTISEMENT -->




महेश मांजरेकर और सलमान खान बेहद अच्छे दोस्त है। दोनों कई फिल्मों में साथ में काम कर चुके है। साल 2010 में आई फिल्म 'दबंग' में महेश ने सलमान के ससुर यानि सोनाक्षी के पिता के किरदार में नजर आए थे। वहीं सलमान फिल्म के तीसरे पार्ट में महेश की बेटी छोटी सई के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। खबरों की माने तो फिल्म के तीसरे पार्ट में सलमान खान की कॉलेज लाइफ और पुलिस ऑफिसर बनने की कहानी दिखाई जाएगी। कॉलेज में पढाई के दौरान चुलबुल पांडे यानि सलमान को सई के किरदार से प्यार हो जाता है।

जानिए विस्तार से -

फिल्म में सलमान और सई पर एक गाना भी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सई ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर ली है। फिल्म में सलमान और सई के बीच एक रोमांटिक गाना भी फिल्माया गया है। बता दे इस रोल के लिए सई से पहले उनकी बड़ी बहन अश्विनी को कास्ट किया गया था। लेकिन उन्होंने फिल्मों में करियर बनाने से मना कर दिया था। जिसके बाद सई को इस रोल में कास्ट कर लिया गया।

फिल्म में सोनाक्षी निभा रही सलमान की पत्नी का रोल

पिछले दो पार्ट की तरह तीसरे पार्ट में भी सलमान की पत्नी के किरदार में सोनाक्षी, मां के किरदार में डिंपल कपाड़िया, भाई के किरदार में अरबाज खान और भाभी के रोल में माही गिल नजर आएगी। वहीं पिछले दो पार्ट में विनोद खन्ना ने सलमान के पिता का किरदार निभाया था। हालांकि अब वे हमारे बीच में नहीं है। इसलिए सलमान के पिता के रोल के लिए विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना को कास्ट किया गया है।

20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे है। फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। दिलचस्प बात ये है की फिल्म में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार सुदीप विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: