Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बॉलीवुड बालाओं पर फिदा हुए ये 5 शादीशुदा डायरेक्टर्स, कोई रहा लिव-इन में तो किसी ने बदला धर्म

बॉलीवुड बालाओं पर फिदा हुए ये 5 शादीशुदा निर्देशक, कोई रहा लिव-इन में, किसी को बदलना पड़ा धर्म


आज की इस पोस्ट में हम आप बॉलीवुड के पांच ऐसे डायरेक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादीशुदा होने के बावजूद भी बॉलीवुड एक्ट्रेस पर फिदा हो गए। आइए जानते हैं उनके बारे में
रोहित शेट्टी एवं प्राची देसाई 

जाने-माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी और एक्ट्रेस प्राची देसाई फिल्म बोल बच्चन के बाद से ही एक दूसरे के करीब आ गए। इन दोनों के लिव इन में रहने की खबरें भी सामने आई थी। बता दें कि साल 2005 में रोहित शेट्टी ने माया से शादी की थी। प्राची देसाई से ब्रेकअप हो जाने के बाद रोहित शेट्टी अपनी पत्नी के पास वापस आ गए।
रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा 

साल 2001 में फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने  पायल खन्ना से शादी की। लेकिन यह निर्देशक रानी मुखर्जी पर फिदा हो गया और इसी कारण साल 2009 में अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। 21 अप्रैल 2014 को रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी इटली में हुई थी।
महेश भट्ट- परवीन बॉबी और सोनी राजदान 

महेश भट्ट का परवीन बॉबी के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर थाय़ लेकिन वह उनकी मानसिक हालात को नहीं झेल सके। इसी कारण अपनी पत्नी किरण के पास वापस आ गए। हालांकि कुछ साल बाद उनका दिल अभिनेत्री सोनी राजदान पर आ गया। सोनी राजदान से वह शादी करना चाहते थे। लेकिन कुछ वजह से वह अपनी पत्नी किरण को तलाक नहीं दे पा रहे थे। इस कारण महेश भट्ट ने मुस्लिम धर्म अपनाकर सोनी राजदान से दूसरी शादी की।
विक्रम भट्ट- सुष्मिता सेन अमीषा पटेल 

विक्रम भट्ट का सुष्मिता सेन के साथ अफेयर था। इस वजह से उनका और उनकी पत्नी अदिति का तलाक हो गया। जब सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट का ब्रेकअप हो गया तो विक्रम भट्ट सुसाइड करना चाहते थे। विक्रम भट्ट का नाम अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ भी जोड़ा गया।
अनुराग कश्यप- काल्की कोचलिन और हुमा कुरेशी 

साल 2009 में अनुराग कश्यप ने अपनी पत्नी आरती को तलाक दे दिया क्योंकि उनका दिल काल्की कोचलिन पर आ गया। साल 2011 में इन दोनों ने शादी भी कर ली। साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद अनुराग कश्यप का नाम हुमा कुरेशी से जोड़ा गया।
Loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: