Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जानिए, विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्म डियर कॉमरेड से जुड़ी ये दिलचस्प बातें

जानिए, विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्म डियर कॉमरेड से जुड़ी ये दिलचस्प बातें


डियर कॉमरेड
विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म 'डियर कॉमरेड' 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में विजय के अलावा बॉबी, रश्मिका और लिली मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म तेलुगू, तमिल और मलयालम तीन भाषाओं में रिलीज की जाएगी। भरत कम्मा के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में विजय अपने पुराने एंग्री यंग मैन अवतार में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। विजय फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

फिल्म 'डियर कॉमरेड' से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे है

यह एक प्रेम कहानी है, कम्युनिस्ट फिल्म नहीं

डियर कॉमरेड
'डियर कॉमरेड' फिल्म का नाम सुनकर लगता है की ये एक पॉलिटिकल फिल्म है। लेकिन एक इवेंट के दौरान विजय ने इस बात को साफ कर दिया था की ये फिल्म एक लव स्टोरी है ना की कोई पॉलिटिकल फिल्म। फिल्म में विजय अपनी को स्टार के साथ 'लिप-लॉक' करते हुए भी नजर आएंगे। भरत इस फिल्म के जरिए अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे है।

कॉमरेड का मतलब

इवेंट के दौरान विजय ने कॉमरेड का मतलब भी बताया था। उन्होंने कहा की कॉमरेड का मतलब आपके जीवन में दोस्त के बारे में है। विजय फिल्म में एक कॉलेज बॉय की भूमिका निभा रहे है जो स्टूडेंट यूनियन का लीडर है। इस कॉलेज बॉय को स्टेट लेवल क्रिकेटर लड़की से प्यार हो जाता है।

साई पल्लवी ने छोड़ दी थी फिल्म

डियर कॉमरेड
खबरों की माने तो फिल्म रश्मिका से पहले साई पल्लवी को ऑफर की गई थी। लेकिन लिप-लॉक सीन होने की वजह से साई पल्लवी ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। जिसके बाद इस रोल में रश्मिका को कास्ट कर लिया गया।

मलयालम फिल्म की रीमेक है डियर कॉमरेड

comrade-in-america
बता दे 'डियर कॉमरेड' साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म मलयालम फिल्म 'कॉमरेड इन अमेरिका' की रीमेक है। हाल ही में करण जौहर ने इस फिल्म में राइट्स खरीद लिए है और वे इस फिल्म को हिंदी में बनाने जा रहे है।
Loading...

Reactions:

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: