Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

परदे पर 'किन्नर' बन हिट हुए थे ये सितारे, एक ने तो विलेन बन बरपाया था संजय दत्त की जिंदगी पर कहर !

रवि किशन समेत ये फिल्मी सितारे भी बड़े परदे पर बने किन्नर, एक का चेहरा देखते डर गए थे लोग

<-- ADVERTISEMENT -->

आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे फिल्मी स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बने बड़े पर्दे पर किन्नर का रोल निभाया। आइए जानते हैं उनके बारे में


महेश मांजरेकर 


साल 2013 में फिल्म रज्जो रिलीज हुई थी जिसमें कंगना रनौत और पारस अरोड़ा मुख्य भूमिका में थे। बता दें कि इस फिल्म में महेश मांजरेकर किन्नर के किरदार में नजर आए। विश्वास पाटिल इस फिल्म के निर्देशक थे।

सदाशिव अमरापुरकर

सदाशिव अमरापुरकर 


1991 में फिल्म सड़क रिलीज हुई थी जिसका निर्देशन महेश भट्ट द्वारा किया गया। इस फिल्म में सदाशिव अमरापुरकर किन्नर के रोल में दिखाई दिए। इस फिल्म के बाद रियल लाइफ में भी लोग उनसे डरने लगे थे।

आशुतोष राणा

आशुतोष राणा 

साल 2005 में शबनम मौसी की जिंदगी से प्रेरित फिल्म रिलीज हुई थी जिसमें आशुतोष राणा ने किन्नर का रोल निभाया था।

परेश रावल

परेश रावल 


महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म तमन्ना साल 1997 में रिलीज हुई थी जिसमें परेश रावल किन्नर के रोल में नजर आए थे। पूजा भट्ट, शरद कपूर और मनोज बाजपेयी भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे।

प्रशांत नारायणन

प्रशांत नारायणन 

फिल्म मर्डर 2 में प्रशांत नारायणन ने धीरज पांडे का किरदार निभाया था जो बहुत खतरनाक और भयानक था। असल जिंदगी में भी लोग प्रशांत नारायणन से डरने लगे थे। उन्होंने अपने रोल से हर किसी को डराया और विलेन के रोल को बड़ी ही उम्दा तरीके से निभाया था ।

रवि किशन

रवि किशन 


साल 2013 में फिल्म बुलेट राजा रिलीज हुई थी। इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के जाने माने अभिनेता रवि किशन किन्नर के रोल में नजर आए। उनके अलावा इस फिल्म में सैफ अली खान, सोनाक्षी सिन्हा और जिम्मी शेरगिल मुख्य भूमिका में थे।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: