Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

करणवीर बोहरा ने कहा किस वाले सीन के लिए पत्नी टीजे से लेनी पड़ी थी अनुमति, वाइफ ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

करणवीर बोहरा ने बताया किस वाले सीन के लिए पत्नी टीजे से लेनी पड़ी थी परमिशन, वाइफ ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और टीवी के जाने-माने अभिनेता करणवीर बोहरा हाल ही  में फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना में नजर आए। करणवीर बोहरा के अलावा इस फिल्म में प्रिया बैनर्जी मुख्य भूमिका में है। बता दे कि इस फिल्म में हमको कई रोमांटिक सीन देखने को मिलें। हाल ही में इस फिल्म के बारे में करणवीर बोहरा ने चौंकाने वाले खुलासे किए।
उन्होंने बताया कि फिल्म में मुझे किस वाला सीन करना था। इसके लिए मुझे सबसे पहले अनुमति लेनी पड़ी। मैंने अपनी पत्नी टीजे सिद्धू से कहा कि एक किस सीन है। मुझे लगता है कि तुम्हें कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी। इसके बाद मेरी पत्नी ने कहा कि यदि वह किस सीन अच्छी तरह से नहीं किया तो तोहमत है तुम्हारे अभिनय पर तोहमत है तुम्हारे प्रदर्शन पर। ठीक यही होगा कि तुम यह सीन सबसे बेहतर तरीके से करो क्योंकि फिल्म का सबसे बेहतरीन पार्ट हो सकता है। अपनी पत्नी की बातों को सुनकर में पूरी तरह से हैरान रह गया।
करणवीर बोहरा कहते हैं कि मेरी पत्नी मेरा पूरा सपोर्ट करती है। वह सिर्फ एक पत्नी की तरह नहीं बल्कि ऑडियंस की तरह सोचती है। टीजे सिद्धू  से जब इस बारे में सवाल किया गया कि बहुत सारी लड़कियां करणवीर के पास आती हैं, उनके साथ सेल्फी लेती है, किस करने की भी कोशिश करती हैं तो आपको बुरा नहीं लगता। इसका उत्तर देते हुए टीजे सिद्धू ने कहा था कि यदि ऐसा नहीं होता है तो इसका अर्थ है कि आपकी जॉब खतरे में है। यानी कि आपका धंधा पूरी तरह से चौपट होने वाला है। बता दे कि करणवीर बोहरा की फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना 5 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में करणवीर बोहरा ने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया  हैं जो किसी लड़की से बेइंतहा प्यार करता है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: