Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्रिकेटर्स संग रिश्ते में रह चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, शादी के कार्ड छपने के बाद भी नहीं मिल सका प्यार

क्रिकेटर संग रिश्ते में रह चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस, शादी के कार्ड छपने के बाद भी नहीं मिल प्यार

<-- ADVERTISEMENT -->




आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका संबंध क्रिकेटरों से रहा। आप सभी लोग जानते ही होंगे लंबे समय से बॉलीवुड और क्रिकेट का गहरा संबंध रहा है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। इन्होंने कुछ समय पहले ही शादी की थी। आइए जानते हैं उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में
अमृता सिंह 
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमृता सिंह को भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी रवि शास्त्री ने 80 के दशक में डेट किया। इन दोनों के अफेयर में होने की खबरें आई थी। हालांकि इन दोनों का रिश्ता बहुत जल्दी ही खत्म हो गया क्योंकि रवि शास्त्री ने 1990 में रितु से विवाह कर लिया।
ईशा शेरवानी 
बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान की पत्नी है। शादी करने से पहले जहीर खान ने 8 सालों तक ईशा शेरवानी को डेट किया। यह दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। इन दोनों की शादी के कार्ड छापने की खबरें भी वायरल हुई थी।
नगमा 
एक समय ऐसा था जब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और बॉलीवुड की अभिनेत्री नगमा के अफेयर में होने की खबरें आई थी। लेकिन किसी वजह से इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और सौरव गांगुली ने अपनी पड़ोसन डोना से शादी कर ली।
दीपिका पादुकोण 
बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण और भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के अफेयर में होने की खबरें आई। आईपीएल 2016 में दीपिका ने युवराज सिंह और उनकी टीम को सपोर्ट किया। हालांकि कुछ ही समय बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।
किम शर्मा 
युवराज सिंह ने सिर्फ दीपिका पादुकोण को ही नहीं बल्कि किम शर्मा को भी डेट किया। यह दोनों लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में रहे। किसी वजह से इन दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: