Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पति के लिए इस अभिनेत्री ने छोड़ दी टीवी इंडस्ट्री, शादी के बाद अपनाया हिंदू धर्म

पति के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया करियर, शादी के बाद अपनाया अलग धर्म

<-- ADVERTISEMENT -->

aamna-sharif
लोकप्रिय टीवी सीरियल कहीं तो होगा में कशिश का रोल निभाने वाली आमना शरीफ का जन्म 16 जुलाई 1982 को मुंबई में हुआ था, जिन्होंने 16 जुलाई को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बता दें कि आमना शरीफ 1-2 टीवी सीरियलों में काम करने के बाद ही टीवी इंडट्रस्टी से दूर हो गई। लेकिन उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया। आमना शरीफ ने 10 सालों तक टीवी इंडस्ट्री में अभिनय किया। साल 2013 में उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ने का निर्णय लिया। इसके बाद उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अमित कपूर से विवाह कर लिया। शादी से पहले इन दोनों ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट भी किया था।
aamna-sharif
अमित कपूर से शादी हो जाने के बाद आमना शरीफ ने हिंदू धर्म स्वीकार किया। वर्तमान में आमना शरीफ अपनी पारिवारिक जिंदगी में व्यस्त हैं। साल 2015 में आमना शरीफ ने एक बच्चे को जन्म दिया। आमना शरीफ का एक बेटा है जिसका नाम आर्यन कपूर है। बता दे कि अमित कपूर से शादी होने से पहले आमना कपूर का नाम कई अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया। लेकिन शादी तो अमित कपूर से ही हुई।
aamna-sharif
शादी से पहले राजीव खंडेलवाल और आमना शरीफ के अफेयर में होने की खबरें आई थी। अभिनय की दुनिया को छोड़ने से पहले आना शरीफ ने एक म्यूजिक एल्बम में भी काम किया। इसके अलावा वह कुछ हिंदी फिल्मों में भी नजर आई। साल 2014 में आमना शरीफ श्रद्धा कपूर फिल्म  'एक विलेन' में नजर आई थी जिसमें उन्होंने रितेश देशमुख की पत्नी का रोल अदा किया था। इस फिल्म के अलावा  'आलू चाट', 'आओ विश करें' और 'शक्ल पे मत जा' जैसी फिल्मों में दिखाई दी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: