Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

गोविंदा ने बताई अवॉर्ड शो की असलियत, इस वजह से आज तक नहीं जीत पाए एक भी अवॉर्ड

गोविंदा ने बताई अवॉर्ड शो की असलियत, इस वजह से आज तक नहीं जीत पाए एक भी अवॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->

govinda- backtobollywood
गोविंदा अपने दौर के सबसे बड़े स्टार्स में से एक थे। हालांकि फिलहाल उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। गोविंदा को आखिरी बाद फिल्म 'रंगीला राजा' में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। 90 के दशक में गोविंदा ने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दी थी। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की कई सुपरहिट देने के बावजूद गोविंदा ने कभी कोई अवॉर्ड नहीं जीता। गोविंदा ने एक टीवी शो के दौरान अवॉर्ड शो की असलियत बताई थी। उन्होंने ये भी बताया था की उन्हें आज तक क्यों कोई अवॉर्ड नहीं मिला।

जानिए विस्तार से -

टीवी शो में किया था खुलासा
govinda- backtobollywood
दरअसल, गोविंदा टीवी शो टीवी शो 'आप की अदालत' में पहुंचे थे। जहां उनसे पूछा गया था की, 'कई सुपरहिट देने के बावजूद आज तक आपको कोई अवॉर्ड नहीं मिला क्या आपको इस बात का मलाल है?' थोड़ा सोचने के बाद गोविंदा ने कहा, 'क्योंकि आज तक मैंने कोई अवॉर्ड खरीदा नहीं।' गोविंदा का ये जवाब आंखें खोल देने वाला था। दरअसल, गोविंदा कहना चाह रहे थे की बॉलीवुड सेलेब्स पैसे देकर अवॉर्ड खरीदते है।

ये कहा था गोविंदा ने
govinda- backtobollywood
सौ के दौरान गोविंदा से पूछा गया, 'आपने ऐसी कई फिल्मों में काम किया है जिनके लिए आपको अवॉर्ड मिल सकता था जैसे की गदर?' इस सवाल के जवाब में गोविंदा कहते है की, 'मेरी मां मुझसे कहती थी गोविंदा बस ऐसे मुस्कुराते रहो, डांस और गाना करो। ऐसे में मैं बस मां की बात मानता रहा। वैसे भी उस फिल्म में बहुत गालियां थी अभी तो मैं यहां बोल भी नहीं सकता।'
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: