Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कैंसर के 1 साल बाद हुए परिवर्तन के बारे में सोनाली बेंद्रे ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोनाली बेंद्रे ने कैंसर के एक साल बाद हुए बदलाव के बारे में किया खुलासा..

<-- ADVERTISEMENT -->




जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को कुछ समय पहले कैंसर की खतरनाक बीमारी हो गई थी। उन्होंने अपना इलाज करवाया और आज वे कैंसर फ्री है। हालांकि सोनाली बेंद्रे को इलाज के दौरान काफी संघर्ष करना पड़ा। लेकिन सोनाली बेंद्रे ने हिम्मत नहीं हारी और कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को शिकस्त दी।
4 जुलाई 2017 को दोपहर के वक्त सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इस बारे में बताया कि उनको कैंसर है और वे अमेरिका में अपना इलाज करवा रही है। पिछले 1 साल में सोनाली बेंद्रे की जिंदगी में काफी परिवर्तन आया है। सोनाली बेंद्रे ने अपना इलाज पूरा होने के बाद एक भावुक पोस्ट लिखी। उन्होंने बताया कि कैंसर के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आया। सोनाली बेंद्रे ने मोनो-क्रोम फोटो शेर करते हुए कैप्शन में लिखा कि अपने दर्द में मजबूती के साथ खड़े रहे और इसी से फूल उगाए। तुमने मेरी सहायता कि मैं खुद के फूल उगा सकूं। बता दें कि इस पोस्ट के माध्यम से सोनाली बेंद्रे ने अपनी मित्र रूपी कौर का धन्यवाद किया जो हमेशा उनके साथ खड़ी रही।
सोनाली बेंद्रे ने 1 साल पहले सोशल मीडिया पर लिखा था कि हाल ही में मैंने जांच करवाई जिसके बाद पता चला है कि मुझे हाई ग्रेड कैंसर है। मुझे कभी भी इसकी उम्मीद नहीं थी। मुझे लगातार दर्द हो रहा था जिस कारण मैंने अपनी जांच करवाई। लेकिन जांच करवाने के बाद जो रिपोर्ट सामने आई काफी चौंकाने वाली साबित हुई। इस मुश्किल घड़ी में आप सभी, मेरी फैमिली और फ्रेंड्स मेरा पूरा ध्यान रख रहे हैं। जब सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही थी तो कई बॉलीवुड सितारे उनसे मिलने पहुंचे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: