Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

झाड़ू लगाने से लेकर आलिया के आमिर का दिमाग चुराने की चाहत तक, जानें कटरीना की कुछ अनसुनी बातें

झाड़ू लगाने से लेकर आलिया के आमिर का दिमाग चुराने की चाहत तक, जानें कटरीना की कुछ अनसुनी बातें


बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कटरीना कैफ ने कल अपना जन्मदिन मनाया। 16 जुलाई को कटरीना कैफ जन्मदिन मनाती है। कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। कुछ समय पहले कटरीना सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई जो 5 जून को रिलीज हुई थी। आज की इस पोस्ट में हम आपको कटरीना कैफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से आपको बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं
अपनी फिटनेस को लेकर कैटरीना कैफ काफी सजग रहती हैं। वे कभी भी जिमिंग और एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ती हैं। फिल्म बैंग-बैंग के सेट पर उनको किसी कारण जिम और एक्साइज करने की जगह नहीं मिली। उसके बाद ही कटरीना कैफ ने बरामदे में झाडू लगाकर सफाई करना स्टार्ट कर दिया था। इसके बाद उन्होंने वहां पर जिम और एक्साइज करना शुरू कर दिया।
एक बार कटरीना कैफ को जिम और एक्साइज करनी थी, जिस कारण वे अपनी ट्रेनर को पार्टी के बीच में से ही बुला लाई। शनिवार को दोपहर के वक्त कटरीना कैफ जिम करना चाहती थी। लेकिन उस वक्त उनकी ट्रेनर यासमीन पार्टी में एंजॉय कर रही थी। लेकिन कटरीना ने अपनी ट्रेनर को फोन करके बताया कि वह जिम करना चाहती हैं जिसके बाद यासमीन को आना पड़ा।

कटरीना कैफ को फ्लोरल ड्रेस काफी पसंद है। यही कारण है कि उनको फ्लोरल ड्रेस पहनना काफी अच्छा लगता है। एक बार कटरीना कैफ की बहन ने बताया था कि तुम मां की तरह नहीं बल्कि अपनी दादी की तरह कपड़े पहनती हो।
कटरीना कैफ को क्रिकेट का खेल काफी पसंद है। वह खुद भी क्रिकेट खेलती है। उनकी क्रिकेट खेलते हुए कई बार तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। हालांकि उनको सिर्फ बैटिंग करना पसंद है। बैटिंग करने के बाद वे मैच छोड़ देती है। कटरीना कैफ ने 1 गेम शो के क्विज में इस बात का खुलासा किया कि वह आमिर खान का दिमाग, सलमान खान का चार्म, अक्षय कुमार का डिसिप्लिन और आलिया भट्ट के अवार्ड्स को चुराना चाहती हैं।
Loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: