Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ये है रवि किशन की बेटी, खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेसेस को भी देती है टक्कर

ये है रवि किशन की बेटी, खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेसेस को भी देती है टक्कर


ravi-kishan-daughter-jeeva-kishan-debut
रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार है। भोजपुरी फिल्मों के अलावा वे साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके है। रवि 17 जुलाई को अपना 50वां जन्मदिन मना रहे है। रवि किशन का जन्म 17 जुलाई 1969 को मुंबई में हुआ था। फिल्मों के अलावा वे राजनीती में भी सक्रिय है और गोरखपुर से सांसद है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रवि किशन की बड़ी बेटी रीवा किशन जल्द ही अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाली है। बता दे रीवा खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात देती है।

जानिए रीवा किशन के बारे में -

इस फिल्म से करेगी बॉलीवुड में डेब्यू

ravi-kishan-daughter-jeeva-kishan-debut
रवि किशन की बेटी रीवा किशन 'सब कुशल मंगल' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में वे प्रियांक शर्मा के अपोजिट नजर आएगी। प्रियांक शर्मा अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है रीवा

ravi-kishan-daughter-reewa-kishan-debut
रीवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। रीवा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। इन तस्वीरों को देखकर आप उनकी खूबसूरती का अंदाजा लगा सकते है। रीवा खूबसूरत होने के साथ बेहद स्टाइलिश भी है।

जानिए रीवा की डेब्यू फिल्म के बारे में

ravi-kishan-daughter-reewa-kishan-debut
इस फिल्म का निर्देशन करण कश्यप कर रहे है। जबकि फिल्म को नितिन मनमोहन की बेटी प्राची प्रोड्यूस करेगी। प्रियंक और रीवा के अलावा फिल्म में अक्षय खन्ना भी अहम किरदार निभा रहे है।

22 साल की है रीवा

22 साल की रीवा हमेशा से ही फिल्मों में करियर बनाना चाहती थी। यही वजह है की रीवा ने अमेरिका से एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ली है।
Loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: