Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इस एक्टर को खून से प्रेम पत्र लिखती थीं लड़कियां, तस्वीर से करती थीं शादी

इस अभिनेता को खून से लव लेटर लिखती थीं लड़कियां, फोटो से करती थीं शादी


मित्रों आज की इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको लड़कियां खून से लव लेटर लिखती थी। लड़कियां इस अभिनेता की इतनी दीवानी थी कि वह उसकी फोटो से ही शादी कर लेती थी। आइए जानते हैं उस अभिनेता के बारे में
मित्रों हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि राजेश खन्ना है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राजेश खन्ना इस दुनिया में नहीं है। 18 जुलाई 2012 को राजेश खन्ना ने अंतिम सांस ली थी। राजेश खन्ना आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं और उनका स्टारडम आज तक बरकरार है। उन्होंने बॉलीवुड में कई सारी है ऐसी फिल्में की जो आज भी लोगों को याद है।

1969 से लेकर 1975 तक राजेश खन्ना ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। उस दौर में ज्यादातर मां-बाप अपने लड़के का नाम राजेश खन्ना रखते थे। हालांकि बहुत ही कम लोगों को इस बारे में जानकारी है कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले राजेश खन्ना का नाम जतिन खन्ना था। लोग उनको प्यार से काका कहते थे। उस दौर में एक कहावत बहुत ही प्रचलित थी- ऊपर आका और नीचे काका।
बता दे कि राजेश खन्ना के पास एक सफेद रंग की कार थी। वह कार जहां भी रुकती थी लड़कियां उसे किस करने लगती थी। लड़कियों की होंठों पर लगी लिपस्टिक के निशान सफेद रंग की कार पर छप जाते थे, जिस वजह से वह कार गुलाबी हो जाती थी। इतना ही नहीं उस कार पर जमी हुई धूल से लड़कियां अपनी मांग भरती थी। लड़कियां राजेश खन्ना को खून से लिखे हुए लव लेटर भेजती थी। उस दौर में लड़कियां राजेश खन्ना की फोटो से विवाह कर लेती थी। संघर्ष के दिनों में राजेश खन्ना काफी महंगी गाड़ियों में घूमते थे।
Loading...

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: