Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान ने बयां किया दर्द, बताया इस वजह से नहीं हुई अब तक शादी

Why Salman Khan is not doing marriage secret revealed. सलमान खान ने बयां किया दर्द, बताया इस वजह से नहीं हुई अब तक शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान 53 साल के हो चुके हैं और उनकी अभी शादी नहीं हुई है। सलमान खान का कई सारी लड़कियों के साथ अफेयर रहा। हालांकि सलमान खान की किसी से भी शादी नहीं हुई और सलमान खान को इस बात का काफी मलाल है। एक साक्षत्कार में सलमान खान ने खुद इस बारे में बताया कि कोई भी महिला मेरे पास शादी का प्रस्ताव लेकर नहीं आई। इस इंटरव्यू में सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी।
फिल्म फेयर ने इंटरव्यू में सलमान खान से सवाल किया गया कि फिल्म भारत में कटरीना कैफ आपको शादी के लिए प्रपोज करती है, क्या रियल लाइफ में भी आपके साथ ऐसा हुआ है। इसका उत्तर देते हुए भाईजान ने कहा कि ऐसा रियल जिंदगी में आज तक नहीं हुआ है। इसके पीछे की वजह यह है कि मैं कभी भी कैंडल लाइट डिनर नहीं करता। जब भी मैं कैंडल लाइट डिनर करता हूं तो मैं यह नहीं देख पाता कि मैं क्या खा रहा हूं। हालांकि मुझे इस बात का सबसे ज्यादा दुख है कि किसी ने भी मुझे शादी के लिए प्रपोज नहीं किया।
अब देखने वाली बात होगी कि सलमान खान के बड़े खुलासे के बाद कौन-कौन उनको शादी के लिए प्रपोजल देता है। बात करें सलमान खान की अपकमिंग फिल्म की तो जल्द ही उनकी फिल्म दबंग 3 आने वाली है। 20 दिसंबर को यह फिल्म रिलीज हो सकती है। यह फिल्म दबंग का तीसरा पार्ट है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के किरदार में नजर आएंगी। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के अतिरिक्त डिंपल कपाड़िया और प्रमोद खन्ना भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: