18 साल में इतनी बदल गई सुपरहिट फिल्म 'तुम बिन' की स्टारकास्ट, देखिए तस्वीरें - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

18 साल में इतनी बदल गई सुपरहिट फिल्म 'तुम बिन' की स्टारकास्ट, देखिए तस्वीरें

18 साल में इतनी बदल गई सुपरहिट फिल्म 'तुम बिन' की स्टारकास्ट, देखिए तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->


आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'आर्टिकल 15' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। फिल्म दर्शकों समेत क्रिटिक्स को काफी पसंद आ रही है। बता दे अनुभव सिन्हा ने साल 2001 में फिल्म 'तुम बिन' से अपना डायरेक्टोरियल में डेब्यू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी इस फिल्म में प्रियांशु चटर्जी, संदली सिन्हा, राकेश वशिष्ठ और हिमांशु मलिक जैसे स्टार्स मुख्य किरदार में नजर आए थे। 13 जुलाई 2001 को आई इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 18 साल पूरे कर लिए है। इन 18 साल में फिल्म में काम करने वाले स्टार्स काफी बदल गए है।

देखिए तस्वीरें -

संदली सिन्हा

संदली ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। डेब्यू फिल्म में अपनी एक्टिंग के जरिए संदली ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था। हालांकि इस फिल्म के बाद वे बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गई। जिसकी वजह से वे बॉलीवुड में गुमनाम हो गई। बाद में उन्होंने साल 2005 में बिजनेसमैन किरण सालस्कर से शादी कर फिल्मों को अलविदा कह दिया। फिलहाल संदली अपने पति के बिजनेस में हाथ बटा रही है। 47 साल की संदली पहले की तुलना में काफी बदल गई है।

प्रियांशु चटर्जी

प्रियांशु फिल्म में शेखर के किरदार में नजर आए थे प्रियांशु को फिल्म के जरिए जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। हालांकि वे बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। प्रियांशु आखिरी बार साल साल 2017 में आई फिल्म 'बादशाहो' में देखा नजर आए थे। प्रियांशु बॉलीवुड के अलावा बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुके है। प्रियांशु अब कुछ ऐसे नजर आते है।

हिमांशु मलिक

फिल्म में अभिज्ञान के किरदार में नजर आए हिमांशु मलिक भी जल्दी ही बॉलीवुड से गुमनाम हो गए। 'तुम बिन' के बाद हिमांशु फिल्म 'ख्वाहिश' में मल्ल्किा शेरावत के अपोजिट नजर आए थे। फिल्म में मल्लिका के साथ बोल्ड सीन को लेकर वे काफी चर्चा में रहे थे। लेकिन फिर भी उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। हिमांशु इतने बदल गए है की उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है।

राकेश वशिष्ठ

राकेश फिल्म में अमर शाह के किरदार में नजर आए थे। लेकिन फिल्मों के जरिए उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई। जिसके बाद उन्होंने फिल्में छोड़ टीवी का रुख कर लिया। राकेश ने साल 2011 में रिद्धी डोगरा से शादी की थी। हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया था। राकेश अब पहले से ज्यादा हैंडसम नजर आते है।

अमृता प्रकाश

अमृता फिल्म में अमर की बहन मिली के किरदार में नजर आई थी। अमृता इन दिनों फिल्मों और टीवी शोज में काम क रही है। अमृता ने कई टीवी शोज में काम किया है। अमृता अब बड़ी हो चुकी है और बेहद खूबसूरत दिखती है।


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: