Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

CID के इंस्पेक्टर दया की पत्नी की खूबसूरती के आगे फीकी है बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरती भी, देखें तस्वीरें

CID के इंस्पेक्टर दया की पत्नी की खूबसूरती के आगे फीकी है बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरती भी, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->

DAYA WIFE
सोनी टीवी के मशहूर शो सीआईडी नए एपिसोड के साथ जल्द ही आपके टीवी स्क्रीन पर लौटने वाला है. बता दें कि इस टीवी सीरीज की शोटिंग पिछले कई हफ्तों से चल रही है. शिवाजी सत्यम, आदित्य श्रीवास्तव, दयानंद शेट्टी, दिनेश फडनीस, श्रद्धा मुसाले और नरेंद्र गुप्ता जैसे कलाकार इस शो में लगातार एक्टिंग करते हुए देखे जा सकते हैं. साल दर साल इस शो के कलाकारों के बीच बदलाव देखे गए हैं.  
अब इस शो में एक और नया नाम जुड़ने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस श्रुति रावत सीआईडी के सुपरकॉप की लिस्ट में शामिल होने जा रही हैं. श्रुति 'क्या हाल है मिस्टर पांचाल' और 'सजन रे झूठ मत बोलो' में नजर आ चुकी हैं. उन्हें यह रोल सुपरकॉप दया (दया शेट्टी) की पत्नी के तौर पर मिला है. श्रुति ने खुद एक इंटरटेन्मेंट पोर्टल से इस खबर की पुष्टि की है.

21 जनवरी 1998 से चल रहा सीआईडी सीरियल टीवी के सीरियल इतिहास में काफी लंबे वक्त से चलने वाले शो मे से एक हैं. इस शो के सुपरकॉप बड़ों के साथ साथ बच्चों को भी काफी पसंद आते हैं. 'एसीपी प्रद्युम्न' इस शो के सबसे चर्चित कैरेक्टर हैं.

सीरियल में श्रुति, दया शेट्टी की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. दया को लेकर अक्सर एसीपी प्रद्युम्न का एक डायलॉग 'दया कुछ तो गड़बड़ है' काफी फेमस है.  अब देखना होगा कि सीआईडी शो के इन नए किरदारों को दर्शक किस तरह से लेते हैं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: