Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

5 ऐसे बॉलीवुड लव अफेयर्स जो लाख छुपाए पर छुप न सके

बॉलीवुड के वो पांच लव अफेयर जो लाख छुपाए पर छुप न सके!

<-- ADVERTISEMENT -->




इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने अफेयर को छुपाने की लाख कोशिश की। लेकिन इसके बावजूद भी उनका लव अफेयर किसी से नहीं छिपा। चलिए जानते हैं उनके बारे में
सोनाक्षी सिन्हा एवं बंटी सचदेव 

सोनाक्षी सिन्हा हर किसी को सही और सीधा जवाब देती हैं। लेकिन जब भी सोनाक्षी सिन्हा से बंटी सचदेव के बारे में सवाल जवाब किए जाते हैं तो वह चुप हो जाती हैं। कुछ समय पहले इन दोनों के शादी करने की खबरें आई थी।
टाइगर श्रॉफ एवं दिशा पटानी 

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को खास मौकों पर कई बार एक साथ देखा गया है। टाइगर श्रॉफ बहुत कुछ बताते रहते हैं। लेकिन दिशा पटानी के मामले में वह हमेशा शांत रहते हैं।
वरुण धवन और नताशा दलाल 

बॉलीवुड के जाने-माने और हैंडसम अभिनेताओं में से एक वरुण धवन ने भी अपने अफेयर को छुपाने की कोशिश की। हालांकि ऐसा नहीं हो पाया। फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही वरुण धवन नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में है। कुछ समय पहले यह खबरें मिली की वरुण धवन ने नताशा के साथ लिव-इन में रहने के लिए एक फ्लैट खरीद लिया है।
सुशांत सिंह राजपूत एवं कृति सेनन

बता दे कि अप्रैल के महीने में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप की खबरें आई। इन दोनों के ब्रेकअप के पीछे की वजह कृति सेनन को बताया गया क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत कृति सेनन के साथ अफेयर में है।
सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं आलिया भट्ट 

एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने एक ऐसी बात कही जिससे इन दोनों के अफेयर की पुष्टि हुई। उन्होंने कहा था कि मैं सिद्धार्थ के बच्चों की मां बनना चाहती हूं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: