Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

1 महीने विदेश मे हनीमून मनाकर भारत लौटी ये एक्ट्रेस, देखे शादी से लेकर अब तक की तस्वीरें

चारु असोपा और राजीव सेन की शादी,जो फैन्स के लिहाज से काफी चर्चा में रही,क्योकि चारू की खूबसूरती के साथ-साथ उनकी फैन फोल्लोइंग काफी बड़ी है.


जैसा की आप सभी लोग जानते ही होंगे की पिछले दो से तीन महीनो में कई टीवी और फिल्म एक्ट्रेस ने शादी रचाई ,इनमे से एक है चारु असोपा और राजीव सेन की शादी,जो फैन्स के लिहाज से काफी चर्चा में रही,क्योकि चारू की खूबसूरती के साथ-साथ उनकी फैन फोल्लोइंग काफी बड़ी है.दूसरी बात राजीव सेन बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई है,चारू और राजीव काफी टाइम से एक-दुसरे को डेट कर रहे थे.आखिरकार इन दोनों ने शादी का फैसला ले ही लिया.

ये दोनों कब से शादी का मूड बनाये बैठे थे,इन्हें सिर्फ तलाश थी तो सही मौके की और जब उन्हें मौका हाथ लगा तो फ़ौरन दोनों ने शादी का मन बना लिया.शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों हनीमून मनाने विदेश निकल गए था,जहाँ वे थाईलैंड और यूरोप में रहे.चारू भी लगातार सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैन्स के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती थी.बतादे की चारू अब और उनके पति हनीमून मनाकर करीब एक महीने बाद भारत लौट आये है.

भारत लौट आने की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी,साथ ही कुछ तस्वीरें भी शेयर की जिसमे वो काफी खुश नजर आ रही है,उनके चेहरे की ख़ुशी और चमक बहुत कुछ बयां कर रही थी.उनका मुस्कुराता हुआ चेहरा मानो कह रहा हो की उन्हें दुनिया की सबसे प्यारी ख़ुशी मिल गई है. चारू टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक है,वो छोटे परदे पर करीब 2009 से कार्यरत है,उनकी एक्टिंग लोगो को बहुत बसंद है.
साथ ही उनका खूबसूरत चेहरा फैन्स को काफी पसंद है.लोकप्रिय सीरियल 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' में चारू ने बेहद पसंद किया गया.
Loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: