Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मेलबर्न में स्पेशल स्क्रीनिंग से पहले करण जौहर हुए भावुक, Kuch Kuch Hota Hai के 20 साल पूरे होने पर कही ये बात

Kuch Kuch Hota Hai: मेलबर्न में स्पेशल स्क्रीनिंग से पहले करण जौहर हुए इमोशनल, बीस साल पूरे होने पर कही ये बात


आप सभी लोगों ने फिल्म कुछ कुछ होता है जरूर देखी होगी जिसमें शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में थी।  बता दें कि इस फिल्म को रिलीज़ हुए 20 साल से ज्यादा हो गए हैं। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था। दर्शकों को यह फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आई थी। भारत में धमाल मचाने के बाद अब यह फिल्म विदेशों में धमाल मचाने वाली है। बता दें कि 8 अगस्त से 17 अगस्त तक मेलबर्न के 10वें भारतीय फिल्म समारोह में फिल्म कुछ कुछ होता है की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी।


स्पेशल स्क्रीनिंग के बारे में बताते हुए इस फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने कहा कि बहुत ही लंबी यात्रा रही। 20 साल का सफर तय करना बहुत ही कठिन था। उस वक्त मैंने बहुत ही अच्छी तरह से कहानियों को बताने और एक सफल कहानीकार बनने की स्वतंत्रता से काम किया था। मुझे फिल्म का निर्माण करना बहुत ही पसंद है। यह मेरा जुनून है। हमेशा से ही सिनेमा के प्रति मेरा लगाव बहुत ही ज्यादा रहा है। फिल्म ने 20 साल पूरे कर लिए हैं। इसके बाद भी सिनेमा में होना मेरे लिए सबसे गर्व की बात है।


आगे करण जौहर ने कहा कि इस फेस्टिवल में मैं पहले भी शामिल हुआ हूं। मुझे यहां आकर बहुत ही अच्छा महसूस होता है। इस अवसर को मनाने के लिए भारतीय सिनेमा हमेशा इंतजार करता है। 16 अक्टूबर 1988 को करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आई थी। रानी मुखर्जी ने सपोर्टिंग रोल निभाया। बता दे कि मेलबर्न फेस्टिवल में करण जौहर ऑस्ट्रेलिया की ऑडियंस के साथ विस्तृत बातचीत भी करने वाले हैं। फिल्म के मुख्य अभिनेता शाहरुख खान भी इस फेस्टिवल में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: