Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बचपन से ही फिल्मों में काम कर रहे है बॉलीवुड के ये स्टार्स, देखिए तस्वीरें

बचपन से ही फिल्मों में काम कर रहे है बॉलीवुड के ये स्टार्स, देखिए तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




हर साल कई कलाकार फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए आते है। लेकिन इनमें से कुछ ही लोग सफल हो पाते है। वहीं कुछ स्टार्स तो ऐसे है जो कई सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रह है। इन स्टार्स ने अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है। लेकिन आप शायद ही जानते होंगे की इनमें से कई स्टार्स ने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था।

जानिए विस्तार से -

आमिर खान
आमिर खान बॉलीवुड में बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर है। आमिर अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके है। आमिर ने बतौर बाल कलाकार अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। आमिर ने साल 1970 में आई फिल्म 'यादों की बरसात' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आज आमिर बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक है।

श्रीदेवी
श्रीदेवी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत, लोकप्रिय और सफलतम एक्ट्रेसेस में से एक थी। श्रीदेवी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दी थी। लेकिन बहुत कम लोग जानते है की श्रीदेवी ने महज 4 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। श्रीदेवी ने साल 1966 में रिलीज हुई फिल्म 'थुनाइवन' से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था।

बॉबी देओल
बॉबी देओल 90 के दशक के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक है। बॉबी ने भी बतौर बाल कलाकार अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। बॉबी साल 1977 में आई फिल्म 'धर्मवीर' में धर्मेंद्र के बचपन के किरदार में नजर आए थे।

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट मौजूदा दौर की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक है। आलिया भट्ट अब तक कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है। गौरतलब है की आलिया ने साल 1999 में आई फिल्म 'संघर्ष' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वे बतौर बाल कलाकार नजर आई थी।

उर्मिला मातोंडकर
बॉलीवुड में 'रंगीला गर्ल' के नाम से मशहूर है। उर्मिला ने बतौर बाल कलाकार साल 1980 में आई फिल्म 'मासूम' में से अपना करियर शुरू किया था। जिसके बाद उर्मिला अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: