Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के बाद भी जारी रहे ऋषि कपूर के Affairs, पत्नी नीतू ने किया ये हाल

शादी के बाद भी जारी रहे ऋषि कपूर के Affairs, पत्नी नीतू ने किया ये हाल

<-- ADVERTISEMENT -->




ऋषि कपूर फिल्म जगत में आने से पहले ही एक स्टार थे और इसका श्रेय जाता है उनके पिता राज कपूर को। मुम्बई में आज ही के दिन (4 सितम्बर, 1952) जनमें ऋषि कपूर अपने समय में लोगों के दिलों की धड़कन हुआ करते थे। दर्शक उनके पीछे दीवाने थे। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ विवादों से घिरी थी। ऋषि कपूर की उनकी पत्नी के साथ अफेयर और उनकी शादी के बारे में हर कोई जानता है लेकिन उनके प्रेमालाप तरीके से हर कोई वाकिफ नहीं हैं।
नीतू से पहले ऋषि कपूर का अफेयर किसी और के साथ भी रहा है लेकिन वो 5 साल से ज्यादा नहीं चल पाया था। डिंपल कपाड़िया से उनके अफेयर के बारे में तो लोग आवगत है, लेकिन और भी कई अभिनेत्रियां है जिनके साथ उनके रिलेशनशिप रहे हैं। ऋषि कपूर पहली बार नीतू से फिल्म ‘बॉबी’ की शूटिंग के दौरान मिले थे लेकिन नीतू उस वक्त किसी फिल्म में व्यस्त थीं। 
यही वक्त था जब ऋषि अपनी ‘सागर’ फिल्म की अभिनेत्री डिंपल के करीब आए। इतने करीब कि वो उन्हें अपने प्यार का इजहार करने वाले थे लेकिन पिता राज कपूर को ये मंजूर नहीं था। ऋषि अपने परिवार के फैसले के खिलाफ नहीं जा सकते थे और इसलिए उन्होंने डिंपल से दूरी बनाना शुरू कर दिया। तभी वो नीतू के करीब आए।
नीतू के लिए वो एक स्ट्रिक्ट बॉयफ्रेंड थे और कभी भी उनहें रात 8.30 बजे के बाद शूटिंग करने नहीं देते थे हालांकि वो खु़द अपने प्रति स्ट्रिक्ट नहीं थे और बावजूद इसके कि वो नीतू से रिलेशनशिप में थे, दूसरी लड़कियों के साथ उन्होंने खूब अफेयर चलाए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: