Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अरबपति होकर भी महंगे कपड़े पहनना पसंद नहीं करते ये 5 बॉलीवुड स्टार्स, एक ने तो चांद पर खरीदी है जमीन

अरबपति होकर भी महंगे कपड़े पहनना पसंद नहीं करते ये फिल्मी सितारे, एक ने तो चांद पर खरीदा है जमीन

<-- ADVERTISEMENT -->




जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि अमीर हो जाने के बाद लोगों के शौक काफी बड़े-बड़े हो जाते हैं। लोग पानी की तरह पैसा बहाते हैं। लेकिन आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे अरबपति फिल्मी सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको महंगे कपड़े पहनना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। आइए जानते हैं उनके बारे में


सनी देओल 


सनी देओल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में लोकप्रियता हासिल करने के बाद राजनीति में एंट्री ली। उनको हाल ही में गुरदासपुर लोकसभा सीट से सांसद चुना गया। उनको अपनी लोकप्रियता और पैसे का बिल्कुल भी घमंड नहीं है। वह सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं। उनको महंगे कपड़े का शौक नहीं है।


इमरान हाशमी 


इमरान हाशमी बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं जो वर्तमान में अपनी अपकमिंग फिल्म चेहरा की शूटिंग में बिजी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि असल जिंदगी में इमरान हाशमी को महंगे कपड़े पहनने का शौक नहीं है। यदि उनको रास्ते में कोई भी कपड़ा पसंद आ जाए तो वे उसे खरीद लेते हैं।


नवाज़ुद्दीन सिद्धकी 


नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के पास भरपूर पैसा है। उनकी फिल्में सुपरहिट जाती है। लेकिन आज भी वे काफी सिंपल लाइफ जीते हैं। उनको कई बार फुटपाथ से कपड़े खरीदते हुए स्पॉट किया गया है।


सुशांत सिंह राजपूत 


बॉलीवुड के हैंडसम और स्मार्ट अभिनेताओं में से एक सुशांत सिंह राजपूत बहुत ही सिंपल हैं। वह फैशन से दूर रहते हैं। उनको कपड़ों पर पैसे खर्च करने का बिल्कुल भी शौक नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत चांद पर जमीन खरीद चुके हैं और वह बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे अभिनेता है।


अक्षय कुमार 


अक्षय कुमार का मानना है कि लोगों को सिंपल रहना चाहिए और बड़ा सोचना चाहिए। बता दे कि अक्षय कुमार को पार्टियों में जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। अक्षय कुमार कहते हैं कि हर कोई स्टाइलिश फैशनेबल कपड़े पहन तो लेता है लेकिन वह अंदर ही अंदर घुटता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: