Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा डरपोक है बॉलीवुड के ये 5 सितारे, कोई टमाटर से डरता है तो कोई कॉकरोच से

असल जिंदगी में बेहद 'डरपोक' हैं ये 5 सेलेब्स, कोई सांप से डरता है तो कोई कॉकरोच से

<-- ADVERTISEMENT -->




आज की इस पोस्ट में हम आपको पांच ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको छोटी-छोटी चीजों से डर लगता है। आइए जानते हैं उन पांच बॉलीवुड स्टार्स के बारे में 


रणबीर कपूर   


बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में से एक रणबीर कपूर को भी बहुत ज्यादा डर लगता है। उनको डर कॉकरोच और मकड़ी से लगता है। एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने खुद इस बात को स्वीकार किया कि वह यदि मकड़ी या कॉकरोच को देख लेते हैं तो फिर बेड पर चढ़ जाते हैं। 


विद्या बालन   


विद्या बालन फिल्म इंडस्ट्री से काफी लंबे समय से दूर है जो काफी लोकप्रिय अभिनेत्री है। विद्या बालन को बिल्लियों और अंधेरे से बहुत ज्यादा डर लगता है। ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जिनको बिल्लियों से डर लगता है। 

कैटरीना कैफ   

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ को किसी जानवर से नहीं बल्कि सब्जी टमाटर से डर लगता है। वह टमाटर से इतनी ज्यादा डरती है कि कभी भी टमाटर का सेवन नहीं करती है। इस कारण उन्होंने एक बार टमैटो कैचअप का ऐड करने से भी इनकार कर दिया था। 


सोनम कपूर   


कुछ समय पहले सोनम कपूर ने जाने-माने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। बता दें कि सोनम कपूर को लिफ्ट से काफी ज्यादा डर लगता है। उनको लिफ्ट का फोबिया है। यही कारण है कि वह चाहे कितनी भी ऊंचाई पर चढ़ना चाहे तो लिस्ट का प्रयोग नहीं करती ।



शाहरुख खान 


कई फिल्मों में शाहरुख खान को घुड़सवारी करते हुए देखा होगा। लेकिन असल जिंदगी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को घोड़ों से बहुत ज्यादा डर लगता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: