Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अनुष्का शर्मा ने बताया- क्यों की थी इतनी जल्दी विराट से शादी?

शादी के डेढ़ साल बाद अनुष्का ने खोला सीक्रेट, इंटरव्यू में बताया क्यों की थी कम उम्र में शादी?

<-- ADVERTISEMENT -->

अचानक आई बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी की खबर ने कईयों को चौंका दिया. हालांकि इस बारे में कयास लगाए जाना कई हफ्ते पहले से शुरू हो गया था, लेकिन बावजूद इसके कम उम्र में शादी के बंधन में बंध जाना एक एक्ट्रेस के लिहाज से थोड़ा पेचीदा जरूर था. अनुष्का शर्मा ने खुद भी इस बात को कुबूल किया था कि एक एक्ट्रेस होने के लिहाज से शादी करने की उनकी उम्र कम ही थी.

तो आखिर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से शादी क्यों की, क्या ये सवाल कभी आपके जेहन में भी आया है? यदि हां तो इसका जवाब अब अनुष्का शर्मा ने खुद ही दे दिया है. फिल्मफेयर के साथ बातचीत में अनुष्का ने कहा, "हमारी ऑडियंस हमसे इतनी ज्यादा जुड़ी हुई है जितनी इंडस्ट्री भी नहीं जुड़ी है. ऑडियंस कलाकारों को सिर्फ स्क्रीन पर देखना चाहती है. उन्हें आपकी निजी जिंदगी से कुछ मतलब नहीं है."

अनुष्का ने कहा, "उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि आपकी शादी हो गई है या आप मां बन गई हैं. हमें इस पूर्वाग्रह से बाहर निकलने की जरूरत है. मैंने 29 साल की उम्र में शादी कर ली जो एक एक्ट्रेस होने के लिहाज से कम है. मैंने ऐसा किया क्योंकि मुझे प्यार हो गया था. और मैं उससे प्यार करती हूं. शादी एक ऐसी चीज है जो रिश्ते को आगे ले जाती है. मैं हमेशा इस बात के लिए खड़ी रही हूं कि महिलाओं के साथ समान बर्ताव होना चाहिए."

उन्होंने कहा, "मैं नहीं चाहती थी कि अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत लम्हा जीते वक्त मेरे दिल में डर हो. अगर एक आदमी को शादी करने और उसके बाद काम करते रहने से डर नहीं लगता है तो महिलाओं के मामले में ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए?" अनुष्का ने कह कि उन्हें खुशी है कि बाकी एक्ट्रेसेज भी ऐसा कर रही हैं. जो प्यार करते हैं वो सामने आ रहे हैं और इसका इजहार कर रहे हैं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: