Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सिर्फ 'सूर्यवंशम' ही नहीं,ये 6 हिट फिल्मे भी टीवी पर आती है बार-बार

सिर्फ 'सूर्यवंशम' ही नहीं,ये 6 हिट फिल्मे भी टीवी पर आती है बार-बार

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्मे है जिसे दर्शक बार-बार देखना पसंद करते है,ये होती है उनकी फेवरेट फिल्मे जो दर्शक उसे कितनी भी बार देखकर भी बोर नहीं होते है.एक फिल्म है 'सूर्यवंशम' जिसे लोग देखना पसंद करते है,लेकिन ये फिल्म टीवी पर एक खास चैनल पर बार-बार आने के कारण अब दर्शक भी इस फिल्म को देखने के बाद इसका मजाक बनाने लगे है,लेकिन आपको बतादे की सिर्फ 'सूर्यवंशम' ही ऐसी फिल्म नहीं है जो बार-बार टीवी पर आती है,ये 6 फिल्मे भी टीवी पर हर बार देखी जाती है,तो आइये जानते है.

1.सरफ़रोश

आमिर खान की ये फिल्म देशभक्ति पर आधारित है,ये फिल्म अक्सर आपको 15 अगस्त या 26 जनवरी को देखने तो मिलती ही है,लेकिन अक्सर ये 'सरफरोश' फिल्म टीवी पर आ जाती है,इस फिल्म को आप युटीवी पर देख सकते है.

2.हम आपके है कौन

सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म 'हम आपके है कौन' एक पारिवारिक फिल्म है,रिलीज के वक्त इस फिल्म को लोग फ्लॉप मान बैठे थे,लेकिन दर्शको का प्यार और फिल्म के सदाबहार गानों ने इस फिल्म को हिट की कतार में ला खड़ा किया,इस फिल्म को अक्सर आप जी टीवी पर देख सकते है.

3.नायक

अनिल कपूर,परेश रावल,अमरीश पूरी के यादगार अभिनय ने इस फिल्म को खास बना दिया,ये फिल्म राजनीति पर आधारित है.ये एक पत्रकार की कहानी है जिसे सीएम का इंटरव्यू लेने के बाद एक दिन के लिए सीएम की कुर्सी मिल जाती है,इसके बाद फिल्म मझेदार लगती है.इस फिल्म को 26 जनवरी और 15 अगस्त के अलावा आप आये दिन भी जी सिनेमा पर देख सकते है.

4.मुन्ना भाई एम बी बीएस

संजय दत्त,बोमन ईरानी,ग्रेसी सिंह और सुनील दत्त के ने इस फिल्म में अभिनय किया,ये फिल्म आज भी लोगो को बहुत पसंद है,इस फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए सेट मैक्स इसे अपने चैनल पर बार-बार दिखाता है.

5.दिलवाले दुल्हनिया ले जायेगे

शाहरुख़ खान और काजोल की हिट जोड़ी ने लोगो को प्यार करना सिखाया,इस फिल्म ने सफलता के कई रिकॉर्ड अपने नाम किये.इसी कारण दर्शको के सामने सेट मैक्स चैनल इसे बार-बार लाता है.राज-सिमरन का प्यार लोग आज भी पसंद करते है.

6.हम साथ-साथ है
सलमान खान,मोहनीश बहल,सोनाली बेंद्रे और तब्बू जैसी स्टार कास्ट वाली ये फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है,इस फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए और अगर आप रविवार के दिन घर पर है तो जी सिनेमा पर देख सकते है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: