Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बहरीन के प्रिंस से था जैकलीन फर्नांडिस का अफेयर, इस निर्देशक के लिए किया था ब्रेकअप

बहरीन के राजकुमार से था जैकलीन फर्नांडिस का अफेयर, इस डायरेक्टर के लिए कर लिया था ब्रेकअप


jacqueline-fernandez-birthday-special-life-facts
11 अगस्त 1985 को बॉलीवुड की जानी-मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का जन्म हुआ। साल 2006 में उनको मिस श्रीलंका यूनिवर्स चुना गया। जैकलिन के पिता श्रीलंका में म्यूजिशियन है तो वहीं उनकी मां मलेशियाई मूल की है जो एयर हॉस्टेस थी। जैकलिन के दो बड़े भाई और एक बड़ी बहन है। जब जैकलिन 14 साल की थी तब उन्होंने एक कार्यक्रम को होस्ट किया था। जैकलिन ने खुद एक इंटरव्यू में यह कहा था कि मैं बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी और यह सपने देखा करती थी कि हॉलीवुड स्टार होंगी। इसी कारण मैंने जॉन स्कूल ऑफ एक्टिंग में कुछ समय तक प्रशिक्षण लिया।
jacqueline-fernandez-birthday-special-life-facts
जैकलिन फर्नांडिस ने यूनिवर्सिटी ऑफ किडनी से मास कम्युनिकेशन की डिग्री हासिल की। वह अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद श्रीलंका में टीवी रिपोर्टर के तौर पर काम करने लगी, जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग करना स्टार्ट कर दिया। वे साल 2009 में भारत आई, जहां उन्होंने फिल्म अलादीन के लिए ऑडिशन दिया और उनका चयन हो गया। जैकलिन फर्नांडिस की यह पहली फिल्म थी।
jacqueline-fernandez-birthday-special-life-facts
अगर जैकलिन की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो वह बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा को डेट करती थी। इन दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड पार्टी में हुई। हालांकि फिल्म हाउसफुल 2 के बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।
jacqueline-fernandez-birthday-special-life-facts
इन दोनों के ब्रेकअप की वजह फिल्म के निर्देशक साजिद खान थे। फिल्म के दौरान ही जैकलीन और साजिद खान अफेयर में रहने लगे। हालांकि साल 2013 में ही साजिद खान और जैकलीन फर्नांडिस का ब्रेकअप हो गया। साजिद खान ने इस बारे में कहा था कि मेरी एक्स गर्लफ्रेंड हर बात पर शक करती थी। इस कारण रिश्ता खत्म हो गया। साजिद खान ने अपनी सफलता का क्रेडिट भी जैकलिन को दिया।
Loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: