Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पिता शक्ति कपूर ने श्रद्धा कपूर की शादी की अफवाहों पर लगाया विराम, चुटीले अंदाज में किया मजेदार कमेंट

श्रद्धा कपूर की शादी की अफवाहों पर पिता शक्ति कपूर ने लगाया विराम, कही ये मजेदार बात


खबरें मिल रही है कि साल 2020 में बॉलीवुड की स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक श्रद्धा कपूर अपने बचपन के दोस्त और रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ से विवाह कर सकती हैं। खबरों के मुताबिक कपूर परिवार में इन दिनों श्रद्धा कपूर की शादियों की तैयारियां चल रही है। कई खबरों में तो शादी की तारीख का भी दावा किया गया है। लेकिन श्रद्धा कपूर की शादी की खबरों को उनके पिता शक्ति कपूर ने झूठा बताया।
shakti-kapoor-funny-reaction-on-shraddha-kapoor-wedding
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शक्ति कपूर से श्रद्धा कपूर की शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इन बातों को पूरी तरह से गलत बताया। उन्होंने पूछा कि मेरी बेटी शादी करने जा रही है। कृपया मुझे इनवाइट करना मत भूलना। मैं आप लोगों से विनती करता हूं कि मुझे शादी की तारीख जरूर बता देना और शादी का स्थान भी। मैं उस दिन वहां पहुंच जाऊंगा। मैं श्रद्धा का पिता हूं। लेकिन इसके बाद भी मुझे श्रद्धा की शादी का कोई भी आईडिया नहीं है।
shakti-kapoor-funny-reaction-on-shraddha-kapoor-wedding


बता दे कि श्रद्धा कपूर का नाम उनके कई को-एक्टर के संग जोड़ा जा चुका है। फिल्म आशिकी 2 के बाद श्रद्धा कपूर का नाम जाने-माने अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा गया। इसके बाद श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के अफेयर में होने की खबरें आई जो पूरी तरह से झूठी थी क्योंकि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर लिव-इन में रह रहे हैं।
shakti-kapoor-funny-reaction-on-shraddha-kapoor-wedding


बता दे कि श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म साहो में नजर आएंगी जिसका टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास मुख्य भूमिका में होंगे। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी कि 15 अगस्त के दिन ये फिल्म रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के बाद श्रद्धा कपूर फिल्म छिछोरे में नजर आएंगी जिसमें सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में होंगे।
loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: